scriptहमलावर शीघ्र गिरफ्तार न होने पर आंदोलन की चेतावनी | Warning of Agitation if the attacker is not arrested soon | Patrika News

हमलावर शीघ्र गिरफ्तार न होने पर आंदोलन की चेतावनी

locationजोधपुरPublished: Mar 26, 2019 08:37:17 pm

Submitted by:

Anil Sharma

काकेलाव सरपंच के पिता पिता गणपतलाल पालीवाल व चाचा नारायणराम पालीवाल पर जानलेवा हमले का मामला, सरपंच संघ ने दी चेतावनी

Warning of Agitation if the attacker is not arrested soon

हमलावर शीघ्र गिरफ्तार न होने पर आंदोलन की चेतावनी

धुंधाड़ा. काकेलाव सरपंच सुगना पालीवाल के पिता गणपतलाल पालीवाल व चाचा नारायणराम पालीवाल पर जानलेवा हमले की पंचायत समिति लूणी क्षेत्र के सरपंच संघ ने कड़ी निंदा करते हुए हमलावरों को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग की है। मंगलवार को सरपंच संघ के अध्यक्ष ओमराम विश्नोई ने कहा कि हमलावरों को अविलम्ब गिरफ्तार नहीं किया गया तो सरपंच संघ आंदोलन करेगा। उन्होंने एमडीएम में भर्ती गणपतलाल पालीवाल व नारायणराम पालीवाल से मुलाकात कर घटना के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी ली। इस मौके पर पंचायत समिति लूणी के विकास अधिकारी मोहनलाल चौधरी, सहायक अभियंता निर्मल गहलोत व समाजसेवी चेनाराम पटेल झंवर भी उनके साथ थे।
उल्लेखनीय है कि शनिवार रात पाइप लाइन दुरस्त करने गए सरपंच के पिता व चाचा पर जानलेवा हमला कर दिया गया था। दोनों जोधपुर के एमडीएम अस्तपताल में भरती है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। डांगियावास पुलिस के अनुसार कांकेलाव निवासी गणपतराम (58) पुत्र भंवरलाल पालीवाल ने बताया कि गांव से करीब 4 किमी दूर उनका फार्महाउस है। वहां उन्होंने खेती के लिए जमीन के अंदर पानी की पाइप लाइन डाल रखी है। शनिवार रात करीब पौने दस बजे पाइप लाइन में लीकेज हो गया। वह अपने भाई नारायण राम के साथ पाइप लाइन की मरम्मत करने गए जहां पहले से छुप कर बैठे गांव के ओमाराम मेघवाल, भगाराम मेघवाल व उनके साथियों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और मारपीट कर मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो