scriptहंगामे पर बाहर निकलने को बोला तो रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की | When asked to come out on ruckus, ransacked the restaurant | Patrika News
जोधपुर

हंगामे पर बाहर निकलने को बोला तो रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की

– संचालक को डरा-धमकाकर भागे

जोधपुरAug 01, 2021 / 01:31 am

Vikas Choudhary

हंगामे पर बाहर निकलने को बोला तो रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की

हंगामे पर बाहर निकलने को बोला तो रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की

जोधपुर.
रातानाडा थानान्तर्गत पुलिस लाइन के सामने स्थित रेस्टोरेंट में हंगामा व गाली-गलौच करने से टोकने और भुगतान कर बाहर निकलने का आग्रह करने से गुस्साए युवक तोड़-फोड़ व संचालक को डरा-धमकाकर भाग गए। आरोपियों ने रेस्टोरेंट का मुख्य गेट व पार्र्किंग शेड व बाइक क्षतिग्रस्त कर दी।
पुलिस के अनुसार तनावड़ा निवासी रोहित पुत्र सूरजकरण जाट का पुलिस लाइन के सामने आर-२ रेस्टोरेंट एवं कैफे है। गत २९ जुलाई की दोपहर पांच-छह युवक आए। उनकी हालत ठीक न लगने पर कर्मचारी ने बिठाने से मना किया। एक युवक के भरोसा दिलाने पर सभी युवक रेस्टोरेंट में बैठे व खाने का ऑर्डर दिया। इतने में युवक हंगामे पर उतर आए। सिगरेट पीने के साथ ही गाली-गलौच करने लगे। वहां मौजूद महिलाओं को परेशानी होने लगी तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने बिल का भुगतान कर बाहर जाने का आग्रह किया।
इससे युवक भड़क गए और कर्मचारियों से धक्का-मुक्की करने लगे। उन्होनंे रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की। सीसीटीवी कैमरों क रिकॉर्डिंग डिलीट कर वहां से चले गए। रात को युवक फिर आए और बोलेरो से रेस्टोरेंट का मुख्य गेट व पार्र्किंग शेड व मोटरसाइकिल तोड़ दी। फिर संचालक को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। संचालक रोहित जाट ने कुणाल चौधरी व चार-पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Home / Jodhpur / हंगामे पर बाहर निकलने को बोला तो रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो