scriptभोपालगढ़ के विकास को गति देने का प्रयास करूंगी : कमसा मेघवाल | Will try to speed up development of Bhopalgarh: Kamasa Meghwal | Patrika News

भोपालगढ़ के विकास को गति देने का प्रयास करूंगी : कमसा मेघवाल

locationजोधपुरPublished: Oct 17, 2018 12:55:32 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

भोपालगढ़. कमसा मेघवाल लगातार तीसरी बार भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट व उम्मीदवारी को लेकर अपना दावा कर रही है।

kamsa meghwal

भोपालगढ़ के विकास को गति देने का प्रयास करूंगी : कमसा मेघवाल

भोपालगढ़. कमसा मेघवाल लगातार तीसरी बार भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट व उम्मीदवारी को लेकर अपना दावा कर रही है। अपने क्षेत्र की समस्याओं व मुद्दों के बारे में उनका कहना है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास के कई काम किए हैं। जो काम शेष रह गए हैं उनको पूरा कराने के लिए मेरा प्रयास रहेगा। भोपालगढ़ क्षेत्र में बेहतर चिकित्सा सेवाओं के लिए राजकीय चिकित्सालय को ब्लड बैंक शुरू करने व ट्रोमा सेंटर स्थापित करने की मांगें प्रमुख है। इसके साथ ही क्षेत्र के सभी गांव को डामर सड़क से जोडऩे, किसानों को पूरे 8 घंटे बिजली दिलाने, भोपालगढ़ व बावड़ी के सरकारी कॉलेजों में रिक्त पदों को भरवाने एवं रोजगार मार्गदर्शन खुलवाने, सभी गांव ढाणियों तक नहरी पानी पहुंचाने, सरकारी स्कूलों के रिक्त पद भरने, कृषि आधारित उद्योग धंधों को बढ़ावा देने, चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने तथा भोपालगढ़, बावड़ी, बनाड़, सालवा कलां व आसोप के अस्पतालों में चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों के रिक्त पद भरने, भोपालगढ़ के आईटीआई कॉलेज को शीघ्र शुरू करने के साथ ही बावड़ी, आसोप व सालवा में भी सरकारी आईटीआई कॉलेज खुलवाने तथा किसानों की सुविधाओं के लिए कृषि मार्गदर्शन केंद्र खुलवाने के भी प्रयास करूंगी। इन मांगों पर गंभीरता से काम करने के साथ ही विकास को रफ्तार देने के लिए अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करूंगी।
यदि इस विधानसभा चुनाव में पार्टी मुझे फिर मौका देती है, तो मैं इस विजन को लेकर काम करूंगी। भोपालगढ़ क्षेत्र की अन्य समस्याओं का भी समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो