इस गांव में बालिका स्कूल के सामने रात आठ बजे बाद भी बिक रही शराब, भड़के ग्रामीण

इस गांव में बालिका स्कूल के सामने रात आठ बजे बाद भी बिक रही शराब, भड़के ग्रामीण

Manish Panwar | Publish: May, 29 2018 12:11:52 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

खेजड़ला गांव के नया बस स्टैण्ड पर शराब दुकान संचालक द्वारा बालिका विद्यालय के सामने अवैध एक अन्य दुकान शुरू कर देने से ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया।

खारिया मीठापुर. बिलाड़ा पंचायत समिति के खेजड़ला गांव के नया बस स्टैण्ड पर संचालित सरकारी शराब की दुकान संचालक द्वारा राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय के सामने अवैध रूप से एक अन्य दुकान शुरू कर देने से ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने इस संबंध में चौकी प्रभारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इस दुकान से रात दस बजे बाद भी शराब बिकती है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो चुका है।

ग्रामीणों ने चौकी प्रभारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि बालिका विद्यालय के सामनेे संचालित यह दुकान सुबह ६ बजे ही खुल जाती है। जो रात १० बजे तक खुली रहती है। इससे छात्राओं के साथ महिलाओं को वहां से गुजरते समय बहुत ही परेशानी होती है। स्कू  ल के सामने शराबियों का जमावड़ा रहता। ये शराबी वहां से निकलने वालों से दुव्र्यवहार करते हैं। इसके बावजूद न तो दुकान संचालक को किसी का डर है और न शराबियों को भय। उन्होंने इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई करने की मांग की। ज्ञापन देने के दौरान गांव के सुमेर पंवार, भवानीसिंह, कपिल देवड़ा, धर्माराम, हिम्मताराम, कुशाल चौहान, धनराज देवडा, नरेन्द्रसिंह, बबलू देवडा, रामसुख सरगरा, नवरतनदास, प्रेमीदेवी, सुखीदेवी, पिंकी व समूड़ी सहित ग्रामीण मौजूद थे।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-
ग्रामीणों ने बताया कि सोशल मीडिया पर रात को दस बजे तक खुली शराब की दूकान का वीडियो वायरल हो चुका है। ग्रामीणों ने गत रविवार रात दस खेजड़ला चौकी जाकर पुलिस को लेकर आई और खुली शराब की दुकान बताई।ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की ताकि ग्रामीणों को राहत मिल सके। साथ ही बालिकाओं व महिलाओं को भी कोई परेशानी का सामना नहीं करना पडे़।

इन्होंने कहा
-सरकारी दुकान का संचालक अन्य अवैध रूप से दुकान खोलकर अवैध शराब की ब्रिकी नहीं कर सकता। मैं आज जोधपुर काम से गया हूं, देेखता हंू शिकायत आई तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

उम्मेदाराम सियोल, आबकारी अधिकारी बिलाड़ा।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned