scriptनौकरी के नाम पर एंठे साढ़े 11 लाख, वापस मांगे तो पीडि़ता से बलात्कार, दी फोटो वायरल की धमकी | woman raped and molested in jodhpur | Patrika News

नौकरी के नाम पर एंठे साढ़े 11 लाख, वापस मांगे तो पीडि़ता से बलात्कार, दी फोटो वायरल की धमकी

locationजोधपुरPublished: Dec 12, 2019 02:18:57 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे भाई-बहन की नौकरी लगाने का झांसा दे एक व्यक्ति ने साढ़े 11 लाख रुपए ऐंठ लिए। चयन न होने पर महिला ने राशि लौटाने का दबाव डाला तो शीतल पेय के बहाने नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया और दुबारा रुपए मांगने पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

vulgar comments

vulgar comments

जोधपुर. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे भाई-बहन की नौकरी लगाने का झांसा दे एक व्यक्ति ने साढ़े 11 लाख रुपए ऐंठ लिए। चयन न होने पर महिला ने राशि लौटाने का दबाव डाला तो शीतल पेय के बहाने नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया और दुबारा रुपए मांगने पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
बासनी थाने के एसआइ भंवरसिंह के अनुसार जालोर की एक महिला की रिपोर्ट पर भोजासर थानान्तर्गत बरजासर निवासी महेश भादू के खिलाफ धोखाधड़ी व बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पति के साथ रहने वाली पीडि़ता का आरोप है कि वह और उसका भाई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। वर्ष 2017 में आरोपी ने उससे सम्पर्क किया और जान-पहचान होने पर महिला ने खुद की द्वितीय ग्रेड शिक्षक और भाई की एम्स में नौकरी लगवाने का आग्रह किया। आरोपी ने अच्छी जान-पहचान बताकर नौकरी लगाने का विश्वास दिलाया तो भाई-बहन ने उसे किस्तों में करीब साढ़े ग्यारह लाख रुपए दे दिए। चयन नहीं हुआ तो दोनों आरोपी से रुपए लौटाने का तकाजा करने लगे।
आरोप है कि गत जून में महिला को मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपने कमरे ले गया और पेय पदार्थ पिलाया। जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर दोनों के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। आरोपी ने उसके साथ बलात्कर कर फोटो व वीडियो बना लिए थे। विरोध करने पर उसने दुबारा रुपए लौटाने की बात करने पर फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकियां दी। पुलिस ने बयान दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो