scriptX MLADivyaMaderna ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, आइजी रेंज से शिकायत की | Patrika News
जोधपुर

X MLADivyaMaderna ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, आइजी रेंज से शिकायत की

– पुलिस अधीक्षक बोले, संरक्षण देने वालों पर भी होगी कार्रवाई

जोधपुरMay 15, 2024 / 12:28 am

Vikas Choudhary

MLA Divya mderna

पुलिस महानिरीक्षक रेंज जोधपुर से मिलने के लिए पहुंची पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा।

जोधपुर.

ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने खेड़ापाथानान्तर्गतधनारी गांव में सरपंच प्रतिनिधि पर हमले व मारपीट के मामले में एकतरफा कार्रवाई और आरोपी के अपमानित करने वाला वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक रेंज विकास कुमार से मिलकर कार्रवाई की मांग की। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपियों को संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।
पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने मंगलवार शाम को समर्थकों के साथ आइजी रेंज कार्यालय पहुंची। आइजी से मुलाकात कर उन्होंने कहा कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है। आरोपियों का थाने में अपमानित करने का वीडियो बनाकर वायरल किया गया। आरोपी की दाढ़ी मूंछ काटकर अपमान किया गया। ऐसा करने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। आइजी रेंज ने जांच करवाने और उस आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इस संबंध में पूर्व विधायक ने सोशल मीडिया में अनेक ट्वीट भी किए।

एक दिन में चार वारदात, चार एफआइआर दर्ज

गत नौ मई को धनारी कला सरपंच प्रतिनिधि बजरंग जाट व दो अन्य पर बोलेरो पिकअप में सवार कुछ युवकों ने हमला कर मारपीट की थी। इनका मेडिकल करवाने के अस्पताल जाने के दौरान चटालिया के पास एसयूवी से पीछा कर डराने धमकाने के लिए हथियार लहराए गए थे। देसी कट्टे से हवाई फायर करने का आरोप भी लगाया गया था। पीडि़त ने खेड़ापा थाने में घुसकर जान बचाई थी। तब आरोपी एसयूवी से वापस धनारी गांव चले गए थे, जहां दुकान के बाहर खड़ी लग्जरी कार व जीप में तोड़फोड़ की थी। कानाराम जाट पर भी हमला किया गया था। इस संबंध में चार एफआइआर दर्ज है। छह जनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। तीन आरोपियों को दुबारा अन्य मामले में प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। पांच अन्य फरार हैं।

सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट : एसपी

आरोपियों ने एक ही दिन में चार-चार अपराधिक घटनाएं की। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। इन्हें संरक्षण व उकसाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। वारदात के वीडियो व सीसीटीवी फुटेज हैं। जिनमें वारदात करते स्पष्ट नजर आ रहे हैं। आरोपी बच्चे नहीं हैं। कुछ आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड भी है।
– धर्मेन्द्र सिंह यादव, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) जोधपुर

Hindi News/ Jodhpur / X MLADivyaMaderna ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, आइजी रेंज से शिकायत की

ट्रेंडिंग वीडियो