scriptचोरी की बाइक लेकर घूमते युवक गिरफ्तार, कटार जब्त | Youth arrested for carrying stolen bike, dagger seized | Patrika News

चोरी की बाइक लेकर घूमते युवक गिरफ्तार, कटार जब्त

locationजोधपुरPublished: Oct 19, 2021 02:58:27 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

चोरी की बाइक लेकर घूमते युवक गिरफ्तार, कटार जब्त

चोरी की बाइक लेकर घूमते युवक गिरफ्तार, कटार जब्त

चोरी की बाइक लेकर घूमते युवक गिरफ्तार, कटार जब्त

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने डीपीएस सर्किल के पास सोमवार को एक युवक को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक व धारदार कटार जब्त की।
थानाधिकारी लिखमाराम बटेसर ने बताया कि सर्किल के पास गश्त के दौरान एक युवक संदिग्ध नजर आया। पुलिस ने बाइक सवार भाण्डू खुर्द निवासी बादल पुत्र बालाराम जाट को हिरासत में लिया। जांच में उसके कब्जे से मिली बाइक चोरी की निकली। जो उसने गत 16 अक्टूबर को पाल बाइपास पर रेस्टोरेंट के बाहर से चुराई थी। उससे एक कटार भी जब्त की गई। पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।
जुआ खेलते छह गिरफ्तार, 11 हजार रुपए जब्त
सदर बाजार थाना पुलिस ने सोजती गेट चौकी से कुछ दूर हरिजन बस्ती की गली में दबिश देकर ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे छह युवकों को सोमवार को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी बंशीलाल वैष्णव ने बताया कि हरिजन बस्ती की गली में कुछ युवकों के जुआ खेलने की सूचना मिली। प्रशिक्षु आइपीएस रंजीता शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने गली में दबिश दी, जहां ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे अब्दुल रशीद, मोहम्मद हारून, फतेहराज, आशदउल्लाह खान, गोविंद अरोड़ा और मुन्नालाल सैन को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से दांव पर लगे 11470 रुपए व ताश के पत्ते जब्त किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो