ब्लूसिटीजन्स फिट रहने के लिए तरह -तरह के तरीके अपना रहे

जोधपुर ( jodhpur news. current news ) . ब्लूसिटीजन्स फिट रहने के लिए तरह -तरह के तरीके अपना रहे हैं। इनमें जुम्बा ( Zumba ) भी अहम है। जुम्बा एक्सपट्र्स का कहना है कि इसके लिए यूथ में जुम्बा का खास पैशन ( passion ) है। गल्र्स को तो जुम्बा बहुत पसंद है।

MI Zahir

January, 1405:28 PM

जोधपुर ( jodhpur news. current news ) . शहर के यूथ फिट रहने के लिए तरह -तरह के तरीके अपना रहे हैं। इनमें जुम्बा ( Zumba ) भी अहम है। इसके लिए यूथ में जुम्बा का खास पैशन है। जुम्बा ट्रेनर महिमा पुरोहित उर्फ लक्की ( lucky ) का कहना है कि जुम्बा में म्युजिकल एक्सरसाइज होती है और एन्जॉय के साथ ही फिटनेस भी रहती है। इसीलिए यूथ में जुम्बा का खास पैशन ( passion ) है। खास बात यह है कि गल्र्स को तो जुम्बा बहुत पसंद है। जुम्बा अपनाने वाले लोग जोश और ताजगी ( freshness ) से भरे हुए रहते हैं।

Show More
M I Zahir Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned