script5 दिन से घर से गायब थी नाबालिग, घरवालों के उड़ गए होश जब पहाड़ी में मिली उसकी सड़ी हुई लाश | Crime in Kanker: Missing girl dead body found in suspicious condition. | Patrika News
कांकेर

5 दिन से घर से गायब थी नाबालिग, घरवालों के उड़ गए होश जब पहाड़ी में मिली उसकी सड़ी हुई लाश

5 दिन से लापता नाबालिग लड़की की पहाड़ी पर लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही स्पष्ट हो पाएगी कि मामला हत्या है या आत्महत्या।

कांकेरSep 07, 2019 / 11:21 am

Bhawna Chaudhary

दुर्गूकोंदल. छत्तीसगढ़ के कांकेर में 5 दिन से लापता नाबालिग लड़की की पहाड़ी पर लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही स्पष्ट हो पाएगी कि मामला हत्या है या आत्महत्या। लिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कोडाखुरी निवासी नाबालिग संगीता कोला (16) पिता दुर्गसाय 1 सितंबर को घर से बिना किसी को कोई सूचना दिए कहीं चली गई थी। नाबालिग के लापता होने की जानकारी होते ही परिजनों ने तलाश करना शुरू कर दिया। चार दिनों तक पता साजी करने के बाद भी नाबालिग का कोई सुराग नहीं मिला। 6 सितम्बर को आमागुहान पहाड़ी पर कुछ लोग गए हुए थे, जहां पर युवती की छत विक्षत लाश देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया।

शादी से पहले बेटी के शरीर में होने लगा बदलाव, फिर डॉक्टर का जवाब सुनते ही मां-बाप के उड़े होश, कुछ दिनों बाद…

दमकसा पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। शव के पास पड़े मोबाइल और कपड़ों से घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने ग्राम कोडाखुरी निवासी संगीता कोला के रूप मेंं पहचान किया। परिजनों ने घटना स्थल पर पहुुंच लाश की पहचान किए। सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पीएम पंचनामा कराया गया है।

10th की स्टूडेंट को जबरन उठा ले गया युवक और कर दिया ये कांड, जब रोते हुए पहुंची घर तो…

नाबालिग घर से जंगल कैसे पहुंची और आत्महत्या की घटना को कैसे अंजाम दी इसकी जांच की जा रही। वहीं नाबालिग के चाचा बाबूलाल कोला ने बताया कि नाबालिग घर से निकली थी और आज उसका शव आमा गुहान पहाड़ी में मिला उसका शव पूरी तरह से खराब हो चुका है। घटनास्थल में देख कर ऐसा लग रहा है अपने ही दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

Home / Kanker / 5 दिन से घर से गायब थी नाबालिग, घरवालों के उड़ गए होश जब पहाड़ी में मिली उसकी सड़ी हुई लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो