script Road Accident : कोयलीबेड़ा में हादसा... पुल से गिरा पिकअप, 15 घायलों में 11 की हालत गंभीर, मचा हड़कंप | Road Accident: Pickup fell from bridge,15 injured,11critical condition | Patrika News

Road Accident : कोयलीबेड़ा में हादसा... पुल से गिरा पिकअप, 15 घायलों में 11 की हालत गंभीर, मचा हड़कंप

locationकांकेरPublished: Dec 07, 2023 03:02:30 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Road Accident In Koyalibeda : पिकअप में सवार होकर कोयलीबेड़ा में आयोजित आंदोलन में शामिल होने जा रहे कि अचानक वाहन चालक अनियंतित्रत हो गया,जिससे वाहन पुल के निचे जा गिरा। वाहन में करीब 21 लोग सवार थे, जिसमें 15 लोगों को चोटे आई है।

koylibeda_road_accident.jpg
Road Accident In CG : ग्राम हिन्दूबिनापाल पुल के पास बुधवार को एक पिकअप वाहन अनियित्रिंत होकर नीचे गिर गया। वाहन में सवार करीब 15 लोग घायल हो गए है, जिन्हे उपचार के लिए ग्रामीणों व 108 की मदद से सरकारी अस्पताल अंतागढ़ में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए कोमलदेव जिला अस्पताल चिकित्सालय कांकेर में रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert : अगले 24 घंटे में वज्रपात के साथ होगी धुआंधार बारिश.. IMD ने बस्तर समेत कई इलाकों में अलर्ट किया जारी



जानकारी के अनुसार अंतागढ़ विकासखंड के ग्राम सरंडी से पिकअप में सवार होकर कोयलीबेड़ा में आयोजित आंदोलन में शामिल होने जा रहे कि अचानक वाहन चालक अनियंतित्रत हो गया,जिससे वाहन पुल के निचे जा गिरा। वाहन में करीब 21 लोग सवार थे, जिसमें 15 लोगों को चोटे आई है, सभी घायलों को अंतागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है,जहां उनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए 11 लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने के लिए रेफर किया गया है। एक ग्रामीण की हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार सभी कोयलीबेड़ा के ग्राम गोमे में हुए कथित फ र्जी मुठभेड़ की न्यायिक जांच में मांग को लेकर धरना प्रदर्शन में जा रहे थे और यह घटना हुई है।
यह भी पढ़ें

CG Tourism : कुदरत ने जी भर के लुटाई है सुंदरता.. छत्तीसगढ़ के इस एडवेंचर का लुफ्त उठाने फ्रांस, आस्ट्रेलिया और नीदरलैंड से आ रहे लोग



अंतागढ़ में यातायात व्यवस्था पर कोई अंकुश नहीं है। बेलगाम ट्रक चालक माइंस से लौह अयस्क लेकर अंतागढ़ मुख्य मार्ग से रोजाना निकलते हैं ऐसे में जर्जर सड़क से उड़ने वाली धूल से पीछे चलने वाले बाइक सवारों सहित छोटी गाड़ियों के चालकों को सामने कुछ दिखाई नहीं देता। वहीं मालवाहक गाड़ियों में लोगों को ठूंस कर लाने ले जाने का कार्य बेधड़क किया जा रहा है। बावजूद इसके अंतागढ़ पुलिस यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगातार असफ ल होती आई है।
बता दें स्वामी आत्मानंद स्कूल में करीब 1500 बच्चे अध्यनरत है, जिनकी छुट्टी के होने पर भी इन भारी वाहनों को रोका नहीं जाता। स्कूल मुख्य मार्ग में होने की वजह से स्कूली बच्चे इन भारी ट्रकों के से खुद को बचाते हुए निकलते हैं। जबकि स्कूल के सामने पुलिस विभाग ने हजारों रुपए खर्च कर सीसीटीवी कैमरों को स्थापित किया है। समय रहते अंतागढ़ पुलिस द्वारा यातायात सेवा पर ध्यान नहीं दिया गया,तो किसी बड़ी अनहोनी की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।

सड़क दुर्घटना में घायल 15 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जिनमें से 11 लोगों को घायल हुए है,जिन्हे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल कांकेर में रेफर किया गया है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है।
- भेसज रामटेके, बीएमओ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अंतागढ़

ट्रेंडिंग वीडियो