script कन्नौज में दोहराया गया बिकरू कांड, गोली लगने से सिपाही की मौत | Bikru incident repeated in Kannauj constable dies due to bullet injury | Patrika News

कन्नौज में दोहराया गया बिकरू कांड, गोली लगने से सिपाही की मौत

locationकन्नौजPublished: Dec 26, 2023 09:41:15 am

Submitted by:

Suvesh shukla

यूपी के कन्नौज में एक बार फिर बिकरू कांड जैसी वारदात हो गई। पुलिस पर हुई फायरिंग में एक सिपाही की मौत हो गई।

Bikru incident repeated in Kannauj constable dies due to bullet injury
यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस और प्रधान के बीच खूनी जंग छिड़ गई। पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूरे गांव को घेर लिया। दोनों तरफ से धुआंधार गोलियां चलने लगी। पुलिस पर पूर्व प्रधान पति और हिस्ट्रीशीटर ने ताबड़तोड़ लगभग 40 राउंड फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक सिपाही की हालत बिगड़ गई जिसे कानपुर रेफर कर दिया गया।
आरोपी और बेटा गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी और उसके बेटे को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी पत्नी की गिरफ्तारी भी हुई है। मामले की गंभीरता देखते हुए एसपी मौके पर पहुंच गए और बुलडोजर भी बुलवा लिया गया था। यह पूरा मामला कन्नौज के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र का है। यह कार्रवाई धरनीधरपुर नगरिया की पूर्व प्रधान श्यामा देवी के हिस्ट्रीशीटर पति अशोक कुमार उर्फ मुन्ना के ऊपर की गई है। पूर्व प्रधान पति पर 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।
सिपाही की मौत
मुठभेड़ में पुलिस टीम पर हुई फायरिंग में 2019 बैच के सिपाही सचिन राठी की जांघ में गोली लग गई थी। उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया था। एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक देर रात ऑपरेशन के बाद सिपाही की मृत्यु हो गई। पूर्व प्रधान पति के ऊपर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो