scriptकोरोना संक्रमित शिक्षक की लखनऊ में मौत, 15 मार्च को लगी थी वैक्सीन की पहली डोज | Corona positive teacher death in lucknow | Patrika News
कन्नौज

कोरोना संक्रमित शिक्षक की लखनऊ में मौत, 15 मार्च को लगी थी वैक्सीन की पहली डोज

लखनऊ के केजीएमयू में शिक्षक के पांच कोरोना टेस्ट किए गए थे, जिसमें तीन टेस्ट पॉजिटिव और दो निगेटिव आए थे

कन्नौजApr 06, 2021 / 04:14 pm

Hariom Dwivedi

teacher_death.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. कोरोना संक्रमण की चपेट में आए शिक्षक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। 15 मार्च को कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के बाद शिक्षक को सांस लेने और बुखार की दिक्कत होने लगी थी। इसके बाद उन्हें कन्नौज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होने पर परिजन शिक्षक को इलाज के लिए लखनऊ लेकर गए। यहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इलाज के दौरान सोमवार की रात उनकी मौत हो गई। शिक्षक के पांच कोरोना टेस्ट किए गए थे, जिसमें तीन टेस्ट पॉजिटिव और दो निगेटिव आए थे।
कन्नौज सदर के कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी रवींद्र कुमार चौहान 56 वर्षीय हीरा लाल इंटर कॉलेज में सहायक अध्यापक पद पर तैनात थे। उन्होंने बीते 15 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी, जिसके बाद तीन अप्रैल को उन्हें सांस लेने में दिक्कत और बुखार की समस्या हो गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। तबियत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें केजीएमयू लखनऊ में रेफर कर दिया था। बीते सोमवार की रात शिक्षक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर गांव आते ही कोहराम मच गया।

Home / Kannauj / कोरोना संक्रमित शिक्षक की लखनऊ में मौत, 15 मार्च को लगी थी वैक्सीन की पहली डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो