script भांजी से किया प्रेम तो पहले बलभर कूटा फिर गंजा किया, गांव में घुमाने ले जा रहे थे युवक को तभी… | Uncle beats young man badly for loving niece | Patrika News

भांजी से किया प्रेम तो पहले बलभर कूटा फिर गंजा किया, गांव में घुमाने ले जा रहे थे युवक को तभी…

locationकन्नौजPublished: Dec 24, 2023 03:14:53 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

सदर कोतवाली में रहने वाली एक युवती के प्रेम में पड़े युवक को उसके मामा ने जमकर पीटा। जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई। युवक को मरणासन्न हालत में आरोपी खेत में छोड़कर भाग गए।

Uncle beats young man badly for loving niece
प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को लेने के देने पड़ गए। प्रेमिका के घर वालों ने उसकी जमकर बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद उसका सिर जगह-जगह मूंडकर गंजा कर दिया। युवक की इतनी बुरी तरह पिटाई की गई की वह मरणासन्न हालत में पहुंच गया। सूचना मिलने पर भाईयों ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
मां ने दी भाईयों को सूचना
जिस युवती से महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह सदर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली है। जिसका ननिहाल शहर के एक मोहल्ले में है। युवती का अक्सर ननिहाल में आना-जाना होता था। ननिहाल में ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम-प्रसंग हो गया। शनिवार की दोपहर युवती अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। इस बात की भनक मां को लग गई। इस बात की जानकारी मां ने अपने भाइयों को दे दी। जिससे वो आग बबूला हो गए। आरोप है कि युवती के मामा ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक को उठा लिया और कार में डालकर सीधे युवक के घर ले गए।
मामा ने जमकर की युवक की पिटाई
आरोप है कि युवती के मामा ने युवक को एक कमरे में बंधक बना लिया। जिसके बाद परिवार वालों और मामा ने बेरहमी के साथ उसकी पिटाई कर दी। जबरन उसके सिर के बाल मूंड कर उसे गंजा कर दिया। पिटाई से युवक की हालत खराब हो गई। मरणासन्न हालत मेें मामा ने युवक को आलू के खेत में फेंक दिया।
इधर लापता युवक की खोज कर रहे भाइयों को इसकी जानकारी मिली कि भाई मरणासन्न हालत में पड़ा है। इसके बाद आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि घटना गंभीर है। मामले की तहरीर मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

गंजा कर मोहल्ले में घुमाने के लिए निकले थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि प्रेमिका के घर पर उसकी पिटाई कर उसके सिर के बाल मुंडवा कर उसे मोहल्ले में घुमाने ले जा रहे थे। लेकिन हालत बिगड़ने पर प्रेमिका के मामा ने उसे खेत में फेंक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो