scriptHighway Accident: यूपी के 4 लोगों की हादसे में मौत, कानपुर से कर्नाटकर जा रहे थे मजदूर | 4 people from UP died in an accident in Kanpur | Patrika News
कानपुर

Highway Accident: यूपी के 4 लोगों की हादसे में मौत, कानपुर से कर्नाटकर जा रहे थे मजदूर

Highway Accident: मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरा। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं चार लोग घायल हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

कानपुरMay 27, 2024 / 12:10 pm

Aman Pandey

Road Accident
Highway Accident: म्याना पुलिस थाना क्षेत्र में कानपुर से कर्नाटक की ओर जा रहा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए पुलिया से नीचे जा गिरा। सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और राहत कार्य शुरू किया। हादसे में ट्रक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, चार लोगों का इलाज चल रहा है।
बताया गया है कि इस ट्रक में मजदूर सवार थे। हादसे में विष्णु, मीर, विकास और रणवीर सिंह की मौत हुई है। वहीं ट्रक के चालक और क्लीनर सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल मे इलाज जारी है। मजदूर उत्तर प्रदेश के कानपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। म्याना थाने के प्रभारी संजीव मावई के मुताबिक, जिस ट्रक का हादसा हुआ है, उसमें 6 मजदूरों के अलावा चालक और क्लीनर भी थे। इनमें से चार की मौत हुई है।

रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा ट्रक

ट्रक से मजदूर काम के सिलसिले में कानपुर से कर्नाटक जा रहे थे। इस ट्रक में मजदूरों का सारा सामान और मोटरसाइकिल भी रखी हुई थी। हादसे के शिकार हुए मजदूरों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। आशंका इस बात की जताई जा रही है कि सुबह का समय था और चालक को नींद आ गई होगी। उसी के चलते ट्रक अनियंत्रित हुआ और पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। इस हादसे में ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है और सामान के नीचे लोग दब गए। इन सभी को मौके पर पहुंचे राहत और बचाव दल ने बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Kanpur / Highway Accident: यूपी के 4 लोगों की हादसे में मौत, कानपुर से कर्नाटकर जा रहे थे मजदूर

ट्रेंडिंग वीडियो