scriptआईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मुकदमे का चौंकाने वाला खुलासा, डांस टीचर अश्लील फिल्में बनाकर करता था ब्लैकमेल | Cases registered under IT Act,reveal of porn movies | Patrika News

आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मुकदमे का चौंकाने वाला खुलासा, डांस टीचर अश्लील फिल्में बनाकर करता था ब्लैकमेल

locationकानपुरPublished: Dec 21, 2021 11:07:02 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

डांस टीचर का शर्मनाक चेहरा सामने आया। जब सीखने आने वाली छात्राओं का वह अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। मामला का खुलासा तब हुआ जब एक पिता के खाते से मोटी रकम निकल गई। उसने आईटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया था। परंतु जांच में कुछ और आया।

आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मुकदमे का चौंकाने वाला खुलासा, डांस टीचर अश्लील फिल्में बनाकर करता था ब्लैकमेल

आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मुकदमे का चौंकाने वाला खुलासा, डांस टीचर अश्लील फिल्में बनाकर करता था ब्लैकमेल

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. माता पता अपने बच्चों को स्कूल डांस सीखने के लिए भेजते थे। लेकिन वहां के गुरुजी उनके साथ गलत हरकतें करते थे। मामला तब सामने आया जब पिता के खाते से अचानक मोटी रकम आरटीजीएस के माध्यम से ट्रांसफर हुए। इस संबंध में पिता ने थाने में तहरीर देकर शिकायत की कि उनके खाते से साइबर क्राइम करने वालों ने पैसे निकाल लिए। साइबर क्राइम का मामला सामने आने पर पुलिस ने क्राइम ब्रांच को मामला स्थानांतरित कर दिया। लेकिन साइबर क्राइम की जांच में मामला कुछ और ही सामने आया। इस खुलासे के बाद पुलिस आरोपी डांस टीचर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं उसके मोबाइल को भी खंगाल रही है। जिसमें कई अश्लील वीडियो भी है।

यह भी पढ़ें

विकास दुबे को भगाने में मदद करने वाले इनामी अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर के गोविंद नगर क्षेत्र का मामला

इस संबंध में गोविंद नगर इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने जानकारी दी कि धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मुकदमे की जांच साइबर सेल व क्राइम ब्रांच को दी गई थी। जांच के दौरान जानकारी मिली की यूपीआई के माध्यम से शिकायतकर्ता के खाते से रकम दबौली निवासी जसवंत के खाते में ट्रांसफर की गई है। क्राइम ब्रांच की टीम जसवंत को दबोचा और पूछताछ की तो उसने बताया कि कि उसका दोस्त है। दबौली निवासी आर्यन उर्फ हिमांशु सोनी गुजैनी में एक डांस स्कूल चलाता है। डांस टीचर ने स्कूल छात्रा की फीस उसके अकाउंट में ट्रांसफर करवाया था। जसवंत से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने डांस टीचर को अपनी गिरफ्त में लेकर पूरे मामले की जांच की। तो यह खुलकर सामने आया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डांस टीचर के मोबाइल में 14 अश्लील वीडियो मिले।

रिमांड में लेने की कोशिश

इस संबंध में जानकारी मिली थी डांस टीचर अश्लील वीडियो बनाकर छात्राओं को ब्लैकमेल करता था। एक छात्रा ने अपने पिता के खाते से ₹20 हजार डांस टीचर की मांग को पूरी करने के लिए डलवाया था। पिता की तहरीर पर जांच हुई तो मामला खुलकर सामने आया। इस संबंध में डांस टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गोविंद नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि वीडियो में शामिल छात्राओं से भी बातचीत करने का प्रयास किया जाएगा। आरोपी डांस टीचर को रिमांड पर लेने का प्रयास किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो