scriptसाहब! पत्नी को मायके से मनाकर लाने के लिए… लिपिक ने लिखा ऐसा पत्र कि हो गया वायरल | clerk wrote letter For leave to Convince wife Get Back to Home gone viral in Kanpur | Patrika News

साहब! पत्नी को मायके से मनाकर लाने के लिए… लिपिक ने लिखा ऐसा पत्र कि हो गया वायरल

locationकानपुरPublished: Aug 03, 2022 11:07:09 am

Submitted by:

Snigdha Singh

Viral news: कानपुर के एक सरकारी कर्मचारी ने अधिकारी को छुट्टी के लिए एक पत्र लिखा। लेकिन ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 

clerk wrote letter For leave to Convince wife Get Back to Home gone viral in Kanpur

clerk wrote letter For leave to Convince wife Get Back to Home gone viral in Kanpur

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का एक पत्र इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, ये पत्र प्रेम नगर स्थित खंड शिक्षा कार्यालय में तैनात एक लिपिक का है। जानकारी के अनुसार कर्मचारी की पत्नी उसेस नाराज होकर मायके चली गई, जिसे मना कर लाने के लिए अधिकारी से छुट्टी का आवेदन किया। लेकिन ये लीव एप्लीकेशन सोशल मीडिया में वायरल हो गया। एप्लीकेशन में लिपिक शमशाद अहमद ने अवकाश के लिए लिखा है कि उनकी पत्नी रूठकर मायके चली गई है, वापस लाने के लिए तीन दिन का अवकाश चाहिए।
कानपुर के शमशाद अहमद ने 4 अगस्त से 6 अगस्त तक अवकाश पर रहने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को आवेदन लिखा है। अपने आवेदन में शमशाद ने पत्नी और उनके बीच हुई प्यार की तकरार को बताया है। उन्होंने अवकाश की वजह बताई है कि उनका पत्नी से किसी बात को लेकर तकरार हो गई। पत्नी बड़ी बेटी और दो बच्चों संग रूठकर मायके चली गई है। पत्नी और बच्चों के जाने की वजह से वह मानसिक रूप से बहुत परेशान और दुखी है। पत्नी को मनाकर वापस लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है। वहीं, आवेदन वायरल होने के बाद शमशाद के साथी हंसी मजाक भी कर रही हैं।
यह भी पढ़े – नगर निगम ने भगवान भोलेनाथ को थमाया 1500 रुपये का हाउस टैक्स, अब टैक्स भरेंगे शिवजी

क्या बोले शमशाद अहमद

सोशल मीडिया के दौर में कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसे में शमशाद अहमद का लेटर वायरल होने पर उनके दोस्त, रिश्तदार और सहयोगी कर्मचारी मजाक भी बना रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि जो सच था वो लिख दिया। हालांकि एक तरफ लोग शमशाद की सच्चाई को सराह भी रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो