scriptसपा विधायक इरफान सोलंकी पर आने वाला फैसला एक बार फिर टला, दी गई नई तारीख | Decision on SP MLA Irfan Solanki postponed once again, new date given | Patrika News
कानपुर

सपा विधायक इरफान सोलंकी पर आने वाला फैसला एक बार फिर टला, दी गई नई तारीख

आगजनी के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी सहित पांच के खिलाफ आने वाला निर्णय एक बार फिर टाल दिया गया है। अब अगली तारीख दी गई है। ‌ सपा विधायक इरफान सोलंकी महाराजगंज जेल में बंद है।

कानपुरMay 20, 2024 / 06:26 pm

Narendra Awasthi

सपा विधायक इरफान सोलंकी पर आने वाला निर्णय एक बार फिर टाल दिया गया है। एमपी एमएलए कोर्ट ने फैसला सुनाने के लिए अब नई तारीख दे दी है। इरफान सोलंकी और उसके भाई रिजवान सोलंकी सहित पांच लोगों के खिलाफ आगजनी मामले में फैसला आना था। जिसके लिए आज की तारीख निश्चित की गई थी। सपा विधायक इरफान सोलंकी के वकील के प्रार्थना पत्र पर अदालत ने अगली तारीख दी है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन पर 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन, जानें क्या होगा पैकेट में?

डीजीसी दिलीप अवस्थी ने बताया कि आज सोमवार को इरफान सोलंकी के वकील शिवाकांत दीक्षित ने अदालत में प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि इरफान सोलंकी को कोर्ट में तलब किया जाए। जिसके बाद अदालत ने अगली तारीख 27 मई की दी है। जिसमें सभी आरोपियों को तलब किया गया है

पांच आरोपियों के खिलाफ आना है निर्णय

इरफान सोलंकी महाराजगंज जेल में बंद है। ‌ जिनके खिलाफ प्लाट पर कब्जा करने, आगजनी और फर्जी पासपोर्ट से यात्रा करने का मामला चल रहा है। आगजनी के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी, उसके भाई रिजवान सोलंकी, शौकत अली, इसराइल आटेवाला और शरीफ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। जिस पर सुनवाई पूरी हो चुकी है। अब अदालत का निर्णय आना है। अदालत के निर्णय से स्पष्ट होगा कि इरफान सोलंकी का विधायक का पद बचेगा या चला जाएगा।

Hindi News/ Kanpur / सपा विधायक इरफान सोलंकी पर आने वाला फैसला एक बार फिर टला, दी गई नई तारीख

ट्रेंडिंग वीडियो