script Kanpur में एमबीबीएस के छात्र की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस | Kanpur news:Brutal murder of MBBS student in Kanpur | Patrika News

Kanpur में एमबीबीएस के छात्र की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

locationकानपुरPublished: Nov 26, 2023 11:13:54 am

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur news: कानपुर में एमबीबीएस के छात्र की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई है। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Kanpur में एमबीबीएस के छात्र की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur news: कानपुर के थाना बिठूर के अंतर्गत एक एमबीबीएस के छात्र की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बताते चलें कि रामा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र साहिल सारस्वत (25) की बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या की दी गई। साहिल का शव कॉलेज के बेसमेंट में पड़ा हुआ म‍िला।
वही घटना की जानकारी पुलिस को साथी छात्रों ने दी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी विजय ढुल व संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी पहुंचे साथी फॉरेंसिक टीम में मौके से साक्ष्य एकत्र किया है। इस दौरान डीसीपी व संयुक्त पुलिस आयुक्त ने मृतक छात्र साहिल सारस्वत के रूम की छानबीन करते हुए उसके साथ रहने वाले उसके साथियों से पूछताछ भी करी है।

ट्रेंडिंग वीडियो