scriptKanpur News: ISI के जासूस को 10 साल की कैद, ATS ने 2011 में किया था गिरफ्तार | Kanpur News ISI spy sentenced to 10 years imprisonment ATS arrested hi | Patrika News
कानपुर

Kanpur News: ISI के जासूस को 10 साल की कैद, ATS ने 2011 में किया था गिरफ्तार

Kanpur News: पाकिस्तानी जासूस फैसल रहमान उर्फ गुड्‌डू मौजूदा समय में जमानत पर बाहर चल रहा था। लेकिन 10 साल की सजा और 50 हजार का जुर्माना होने के बाद उसे दोबारा जेल भेज दिया गया।

कानपुरMar 03, 2024 / 09:01 am

Sanjana Singh

kanpur news

kanpur news

Kanpur News: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के जासूस को 13 साल बाद एडीजे आठ राम अवतार प्रसाद की कोर्ट ने शनिवार को 10 साल कैद और 50 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है। वर्तमान में जासूस जमानत पर बाहर चल रहा था।
डीजीसी क्रिमिनल दिलीप अवस्थी और एडीजीसी अरविंद डिमरी ने बताया कि 18 सितंबर 2011 को एटीएस ने मुखबिर की सूचना पर मरे कंपनी पुल के पास एटीएम के अंदर फिरदौस नगर, मनीटोला, डोरंडा, रांची झारखंड निवासी पाकिस्तानी ISI जासूस फैसल रहमान उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया था।
कानपुर की ताजा खबरें: Kanpur News in Hindi

यह भी पढ़ें

CM योगी ने उम्मीदवारों को दी बधाई, कहा- PM मोदी का काशी से चुनाव लड़ना गर्व की बात


उसके पास से पाकिस्तानी सिम, कई टिकट, वोटर आईडी, हाथ से बनाया नक्शा और कई कोड वर्ड में लिखे कागज बरामद हुए थे। पूछताछ में फैसल ने पुलिस का बताया कि वह गगन प्लाजा होटल में रुका था। कैंट क्षेत्र की जानकारी लेने के लिए आया था। उसके ई-मेल की जांच करने पर एटीएस और पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी थी।

Home / Kanpur / Kanpur News: ISI के जासूस को 10 साल की कैद, ATS ने 2011 में किया था गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो