scriptKanpur Encounter: कहीं और नहीं यहां छुपा बैठा था विकास, नहीं जान पाई पुलिस, एक साथी निकला कोरोना संक्रमित | Vikas Dubey was is this city for 2 days corona in one supporter | Patrika News

Kanpur Encounter: कहीं और नहीं यहां छुपा बैठा था विकास, नहीं जान पाई पुलिस, एक साथी निकला कोरोना संक्रमित

locationकानपुरPublished: Jul 08, 2020 09:53:57 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कानपुर एनकाउंटर (Kanpur Encounter) के शातिर अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को लेकर हर कुछ घंटे में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Kanpur Encounter:

Kanpur Encounter

कानपुर. कानपुर एनकाउंटर (Kanpur Encounter) के शातिर अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को लेकर हर कुछ घंटे में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। विकास दुबे के हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जाने की खबर आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने अपने सर्च ऑपरेशन का दायरा और बढ़ा दिया है, लेकिन एनकाउंटर के शुरुआती दिनों में वह कही और नहीं बल्कि कानपुर में ही था। हत्याकांड के बाद विकास दूबे कानपुर के शिवली में 2 दिनों तक रुका रहा और उसके बाद फरीदाबाद पहुंचा। यह जानकारी फरीदाबाद से गिरफ्तार उसके साथी प्रभात ने दी है। वहां तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनमें से एक को कोरोना भी है। ताजा जानकारी के अनुसार कोर्ट के अलावा विकास किसी मीडिया हाउस में सरेंडर करने की फिराक में है, जिसके बाद नोएडा के फिल्म सिटी को छावनी में तब्दील कर दिया गया है और एंट्री प्वाइंट पर पुलिस ने चेंकिंग शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें- विकास के गैंग का सफाया जारी, करीबियों के बाद अब दुबे की बारी, कटा उसका दाहिना हाथ भी

एक साथी कोरोना संक्रमित भी है-

फरीदाबाद पुलिस ने बुधवार को विकास के तीन साथियों को गिरफ्तार किया। इनकी जब कोरोना जांच कराई गई, तो इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने बताया कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति प्रभात ही है। उसे आज कोर्ट में भी पेश किया गया, जहां से 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया। कहा जा रहा है कि कानपुर में एनकाउंटर के वक्त प्रभात विकास के साथ ही था और उसने भी पुलिस कर्मियों पर गोली चलाई थी।
ये भी पढ़ें- PCS अधिकारी सुसाइड मामले में गर्माई राजनीति, छह के खिलाफ केस दर्ज, अखिलेश ने कहा यह

विकास दुबे के दो अन्य सहयोगी अंकुर और श्रवण, जिन्हें फरीदाबाद से ही गिरफ्तार किया गया है, उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है। बताया गया है कि
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो