महिला डॉक्टरों ने कोरोना वैक्सीन लगाने से किया इंकार, कहा- मन नहीं

शनिवार को पूरा देश कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination) अभियान की शुरुआत का जश्न मना रहा था, लेकिन कानपुर (Kanpur) में इससे जुड़ी एक अलग ही तस्वीर सामने आई।

By: Abhishek Gupta

Published: 16 Jan 2021, 08:39 PM IST

कानपुर. शनिवार को पूरा देश कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination) अभियान की शुरुआत का जश्न मना रहा था, लेकिन कानपुर (Kanpur) में इससे जुड़ी एक अलग ही तस्वीर सामने आई। यहां महिला डॉक्टरों ने (Women Doctor) कोरोना वैक्सीन लगवाने से साफ इंकार कर दिया। वजह पूछी तो कहा कि मन नहीं है।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने बताया कि वह कब लगवाएंगे कोरोना का टीका

मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पुखराया सीएससी का है, जहां महिला स्टाफ नर्स गीता ने सीएससी परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया। सीएससी में तैनात महिला डॉक्टर प्रियंका ने भी उसका दिया और वैक्सीन लगाने से ही साफ मना कर दिया। इसकी वहज पूछी गई तो जवाब आया कि मन नहीं था, इसलिए हमने कोरोना वैक्सीन लगाने से मना कर दिया। यह वजह किसी के गले नहीं उतरी।

ये भी पढ़ें- अब हारेगा कोरोना, टीकाकरण अभियान शुरू, लाभार्थी बोले- नहीं हुई कोई परेशानी, सभी लगवाएं वैक्सीन

कोरोना टीकाकरण का अभियान शनिवार को पूरे हर्षोंल्लास से शुरू हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उम्मीद व उत्साह से भरे संबोधन के बाद करीब 10.45 बजे से राज्य के करीब 317 केंद्रों पर 31,700 हेल्थ केयर वर्कर्स का टीकाकरण हुआ। पहले चरण में प्रदेश के नौ लाख लोगों का टीकाकरण होना हैं। आज हुए टीकाकरण के बाद किसी भी लाभार्थी में इसका दुष्प्रभाव देखने को नहीं मिला है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned