scriptएक और भाजपा विधायक का निधन, कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह को आया हार्ट अटैक | BJP MLA Devendra Pratap Singh Passes away due to Cardiac Arrest | Patrika News

एक और भाजपा विधायक का निधन, कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह को आया हार्ट अटैक

locationकासगंजPublished: May 31, 2021 12:18:01 pm

यूपी के कासगंज की अमांपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का सुबह कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया।

bjp mla devendtra pratap singh

भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज की अमांपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का निधन हो गया है। अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें एटी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्हें बचाया नहीं जा सका। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर शोक जताया है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बीते करीब 35 दिन में अब तक भाजपा के 6 विधायकों का निधन हो चुका। 17वीं विधानसभा में अब तक 14 विधायकों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें- यूपी के मंत्री का कोरोना से निधन, बीते एक साल में काल के गाल में समा गए 13 विधायक

 

बताया जा रहा है कि सुबह उनकी तबीयत उस समय अचानक खराब हो गई जब वह क्षेत्र में निकलने की तैयारी में थें सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें एटा के एक असप्ताल में ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डाॅक्टरों के मुताबिक उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था।


उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्री देवेंद्र प्रताप जी का निधन अत्यंत दुःखद है, प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को दारुण दुख सहन करने की शक्ति दें.’


35 दिन में भाजपा के 6 विधायकों का निधन

कारेाना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान बीते 35 दिनों में भारतीय जनता पार्टी के अब तक छह विधायकों का निधन हो चुका है। बीते महीने 23 अप्रैल को लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव, औरैया के रमेश चंद्र दिवाकर, 28 अप्रैल को बरेली के नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार, सात मई को रायबरेली की सलोन सीट से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन हुआ था। उसके बाद कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद 29 अप्रैल को उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था। उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। अब अमांपुर के विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह भी नहीं रहे।


17 वीं विधानसभा के दिवंगत हुए सदस्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो