scriptबीजेपी विधायक के खिलाफ विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, देखें वीडियो | Electrical Department Employee protest against BJP MLA Devendra Singh | Patrika News

बीजेपी विधायक के खिलाफ विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Sep 24, 2018 09:39:55 pm

जेई के साथ हुई मारपीट के विरोध में बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी धरने पर बैठ गए।

BJP MLA

बीजेपी विधायक के खिलाफ विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, देखें वीडियो

कासगंज। जनपद के नदरई विद्युत सब स्टेशन पर तैनात जेई डिप्टी सिंह मीणा और बीजेपी विधायक देवेन्द्र राजपूत के बीच हुए विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जेई के साथ हुई मारपीट के विरोध में बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी धरने पर बैठ गए। इस दौरान बिजली कर्मचारियों ने शासन प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर बिजली सब स्टेशनों को सीसीटीवी कैमरों से लैस कराये जाने की मांग उठाई।
यह भी पढ़ें

जॉइंट मजिस्ट्रेट ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा सब रजिस्ट्रार, देखें वीडियो

बिजली विभाग के कर्मचारी राज्य विद्युत परिषद उत्तर प्रदेशन एसोसिएशन के बैनरतले कार्यालय अधीक्षण अभियंता कासगंज पर धरने पर बैठ गए। बिजली विभाग के कर्मचारी बीजेपी विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत से खासे नाराज हैं, सदर विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाये। उनका कहना है कि बीती 18 सितम्बर को विधायक ने जेई डिप्टी सिंह मीणा के साथ एस्टीमेट कम कराने को लेकर गाली गलौज कर सत्ता के नशे में मारपीट कर दी और सरकारी अभिलेखों को फाड़ दिया। इस मामले में जेई की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि पुलिस ने उल्टा विधायक के दबाव में चैन लूटने का फर्जी मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि विधायक द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो गया था। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद बिजली कर्मचारी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO सोशल मीडिया पर छाया ये युवा आईपीएस अधिकारी, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बिजली विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि जब विधायक की चेन जेई ने लूटी थी तब विधायक के सुरक्षा गार्ड कहां थे? उन्होंने कहा कि साफ जाहिर हो रहा है कि पुलिस ने सत्ता दल के विधायक के दबाव में आकर बिजली विभाग के जेई के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए है।

ट्रेंडिंग वीडियो