scriptVIDEO सोशल मीडिया पर छाया ये युवा आईपीएस अधिकारी, वीडियो हो रहा जमकर वायरल | IPS Officer Ajay Kumar Sahani's Video goes Viral | Patrika News

VIDEO सोशल मीडिया पर छाया ये युवा आईपीएस अधिकारी, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

locationअलीगढ़Published: Sep 24, 2018 06:29:59 pm

आईपीएस अधिकारी अजय कुमार साहनी ने जो किया है वह नेताओं, समाज सेवियों और कई अन्य अधिकारियों के लिए नजीर है।

Ajay Kumar Shahani

vhjhg

अलीगढ़। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अलीगढ़ के तौर पर तौनात आईपीएस अधिकारी अजय कुमार साहनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने फेसबुक, वाट्सएप पर शेयर किया है। वीडिय़ो देखने के बाद हर कोई आईपीएस अजय कुमार साहनी की तरीफ कर रहा है।
यह भी पढ़ें

इस जिले के एसएसपी ने बदली पुलिसिंग की परिभाषा, कभी साइकिल से तो कभी बाइक से पहुंचे कार्रवाई करने

Ajay Kumar Shahani
यह भी पढ़ें

अचानक पैदल बीएसए ऑफिस पहुंचे ये युवा आईएएस, इसके बाद जो हुआ उसने कर्मचारियों के होश उड़ा दिए


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एसएसपी अजय कुमार साहनी तीन बच्चों के बारे में जानकारी ले रहे हैं। एसएसपी उन बच्चों से पूछते हैं कि बेटा तुम कहां पढ़ते हो, कितने में पढ़ते हो? इसके बाद एसएसपी अजय कुमार साहनी कहते हैं कि ‘इन तीनों बच्चों की पढ़ाई लिखाई का खर्चा हम देंगे।’ एसएसपी कहते हैं कि इन बच्चों को हम पढ़ाएंगे। जब तक शादी-ब्याह होने तक ये बच्चे पढ़ेंगे, हम पढ़ाएंगे। जहां भी पढ़ना चाहें। एसएसपी ने कहा कि हमारा नंबर आपके पास है कभी भी कोई दिक्कत आए हमें फोन करें। इसके साथ ही वहां उपस्थित भीड़ एसएसपी के लिए तालियां बजाने लगती है। लोगे एसएसपी के इस कदम से उनके मुरीद हो जाते हैं। अजय कुमार साहनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें
PHOTOS इस लेडी आईएएस ऑफीसर ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि जनता ने मनाया जश्न

क्या है मामला

जानकारी करने पर पता चला कि 14 सितंबर को अलीगढ़ के हरदुआगंज में इन बच्चों के मां बाप की हत्या कर दी गई थी। एसएसपी बच्चों से मिलने गांव पहुंचे और इसी दौरान वह परिवार के बारे में जानकारी लेने के बाद उन्हेें पढ़ाने का वादा करते हैं। इन बच्चों के हत्यारों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो