scriptहिंदू जागरण मंच ने की शशि थरूर पर कार्रवाई की मांग, राजपूतों पर टिप्पणी से आक्रोश | hindu Jagran Manch asked Strict Action against Shashi Tharoor | Patrika News
कासगंज

हिंदू जागरण मंच ने की शशि थरूर पर कार्रवाई की मांग, राजपूतों पर टिप्पणी से आक्रोश

हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर जताया विरोध। शासन से उठाई शशि थरूर के खिलाफ कार्रवाई की मांग।
 

कासगंजNov 20, 2017 / 09:11 am

अमित शर्मा

कासगंज। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता शशि थरूर के राजपूत राजाओं पर दिए गए बयान की तीखी आलोचना हो रही है। इसी क्र में हिंदू जागरण मंच ने भी शशि थरूर के बयान की निंदा की है। इतना ही नहीं हिंदू जागरण मंच ने तो शशि थरूर के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। बता दें कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर मचे हंगामे के बीच थरूर ने दावा किया था कि ‘यही महाराजा उस समय भाग खड़े हुए थे, जब ब्रिटिश शासकों ने उनके मान सम्मान को रौंद दिया था’।

हिन्दू जागरण मंच जनपद कासगंज की एक आवश्यक बैठक रविवार को अशोक नगर स्थित कैंप कार्यालय पंकज भवन पर हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने की तथा कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री डॉ पंकज वाष्र्णेय ने किया। बैठक के दौरान कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के बयान की कड़ी निंदा की गई और शासन से कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई।

बैठकों में अनुपस्थित पदाधिकारियों पर होगी कार्रवाई

रविवार को आयोजित हुई बैठक के दौरान जिला महामंत्री डॉ पंकज वार्ष्णेय ने कहा कि राजपूत राजाओं के संदर्भ में कांगे्रसी नेता शशि थरुर का बयान बेहद आपत्ति जनक और अपमानजनक है और हिन्दू जागरण मंच ये मांग करता है कि थरूर के खिलाफ उनकी पार्टी कार्रवाई करे और थरूर सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। कार्यक्रम के अनुरूप आगामी अभ्यास वर्ग हेतु चर्चा की गई। जिला महामंत्री डॉ. पंकज वार्ष्णेय ने बैठकों में लगातार अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारियों की सूची पर विचार किया तथा जिलाध्यक्ष की सहमति से ये घोषणा की कि लगातार अनुपस्थित रहने वाले कार्यकर्ता अपने उत्तरदायित्व से स्वयं को मुक्त समझें। जिला उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, नगर अध्यक्ष उत्तम चन्द्र पाथरे ने भी बैठक को संबोधित किया।

ये रहे उपस्थित

कार्यक्रम के दौरान युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष सुखवीर पुंढीर, महामंत्री वेदप्रकाश, नगर महामंत्री राजीव भारद्वाज, नगर उपाध्यक्ष कप्तान सिंह, थाना इकाई अध्यक्ष मनोज गुरहार, महामंत्री प्रदीप, ग्राम सभा नरोली अध्यक्ष हरीश महामंत्री विपिन, विक्रम सोलंकी, शुभम पुंढीर, हिरदेश कुमार, कुलदीप सिंह, अभिषेक सिंह, रोहित कुमार, विजय पाल, आदित्य राजपूत आदि उपस्थित रहे।

Home / Kasganj / हिंदू जागरण मंच ने की शशि थरूर पर कार्रवाई की मांग, राजपूतों पर टिप्पणी से आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो