Teachers day पर ‘गुरु जी’ हड़ताल पर, जानिए वजह

शिक्षक दिवस पर तीन दिवसीय विरोध के पहले दिन बीएसए कार्यालय पर शिक्षक, शिक्षकिओं ने नारेबाजी करते हुए कहाकि जब जब शिक्षक बोला है, तब तब शासन डोला है।

कासगंज। जहां एक ओर देश भर में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर यूपी के कासगंज जिले में शिक्षक सरकार द्वारा लागू की जा रही प्रेरणा एप व्यवस्था का पुरजोर विरोध कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बीएसए कार्यालय पर काली पट्टी बांधकर तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला

दरअसल बेसिक शिक्षा को पटरी पर लाने और लापरवाह शिक्षकों पर नकेल कसने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्ररेणा एप का शुभारंभ किया है लेकिन शिक्षकों को यह प्ररेणा एप रास नहीं आ रहा है। इसी को लेकर शिक्षकों ने प्रदेश भर के शिक्षकों ने काली पट्टी बांधकर विरोध शुरू कर दिया है। तीन दिवसीय विरोध के पहले दिन बीएसए कार्यालय पर शिक्षक, शिक्षकिओं ने नारेबाजी करते हुए कहाकि जब जब शिक्षक बोला है, तब तब शासन डोला है। प्ररेणा एप गो बैक। उनका साफ तौर पर कहना था कि प्ररेणा एप शिक्षक विरोधी एप है। इसे कोई भी डाउनलोड नहीं करेंगा। उन्होंने कहा कि शिक्षक एप पर सेल्फी डालते रहेंगे, तो पढ़ाई नहीं हो पायेगी।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned