scriptसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला | Video goes viral of Cash bundles in Police station | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला

locationमथुराPublished: Sep 05, 2019 05:06:00 pm

टेबल पर पड़े हुए नोटों की गड्डी का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला

मथुरा। थाना फरह क्षेत्र के गांव बेगमपुर में बुधवार को विद्युत खंभे के सपोर्ट वायर में करंट आने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर हंगामा किया। यहां तक कि ग्रामीणों ने अपनी जेब से रुपए निकालकर थाना प्रभारी की टेबल पर रख दिए और उसका वीडियो बना लिया इसका विरोध करने पर ग्रामीणों ने सिपाही से भी अभद्रता कर दी। टेबल पर पड़े हुए नोटों की गड्डी का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

शौहर ने दी तीन तलाक की धमकी तो पड़ोसी महिला पर बनाने लगे हलाला का दबाव, महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल की बेजुबान मोहब्बत, पोस्ट हो रहा जमकर वायरल

ये है मामला

बता दें कि थाना फरह क्षेत्र के गांव बेगमपुर अकोला निवासी बेनी राम उम्र करीब 44 वर्ष सुबह फसल की सिंचाई करने के लिए ट्यूबवेल पर गए थे। विद्युत खंभे के सपोर्ट वायर में करंट आ रहा था और उसकी चपेट में आ गए। चपेट में आने के कारण किसान झुलस गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उन्हें इलाज के लिए लाया गया। सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता को नगर निगम के गनर और कर्मचारियों ने पीटा, जानिए पूरा मामला!

मृतक के बड़े भाई कालीचरण ने बताया कि सपोर्ट वायर में करंट आने की जानकारी कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसलिए विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ तहरीर लेकर थाना प्रभारी को दे दी थी लेकिन थाना प्रभारी फरह उत्तम चंद पटेल ने उच्च अधिकारियों से बातचीत करने की कह कर बहला दिया इसी बात को लेकर किसान भड़क गए और थाने में हंगामा शुरू कर दिया। थाने में हंगामा देख थाने के पुलिसकर्मी भी थाना प्रभारी कार्यालय में दाखिल हुए तो हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी। गुस्साए ग्रामीणों ने नोटों की गड्डी अपनी जेब से निकालकर थाना प्रभारी की टेबल पर रख दी और रुपए मांगने के आरोप लगाते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उच्चाधिकारियों के आदेश पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर ली गई तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।
यह भी पढ़ें

TeachersDay: इस शिक्षक ने बदल दी सरकारी स्कूल की तस्वीर, दो साल में बढ़ गई छात्र—छात्राओं की संख्या

ये बोले एसएसपी

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मथुरा शलभ माथुर ने बताया कि जानकारी मिली थी थाने में हंगामे के जो आरोप लगाए गए हैं और एक वीडियो सामने आ रहा है जो भी तथ्य सामने आएंगे जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो