scriptप्रदेश अध्यक्ष के साथ कटनी दौरे पर शिवराज, बच्चों ने पुकारा मामा तो मिलने के लिये इस तरह दौड़ पड़े | cm shivraj and vd sharma on katni visit know reason | Patrika News

प्रदेश अध्यक्ष के साथ कटनी दौरे पर शिवराज, बच्चों ने पुकारा मामा तो मिलने के लिये इस तरह दौड़ पड़े

locationकटनीPublished: Feb 06, 2021 04:44:38 pm

Submitted by:

Faiz

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार की दोपहर में कटनी दौरे पर हैं। यहां वो झिंझरी पुलिस ग्राउंड में स्थित हैलीपेड पर पहुंचे।

news

प्रदेश अध्यक्ष के साथ कटनी दौरे पर शिवराज, बच्चों ने पुकारा मामा तो मिलने के लिये इस तरह दौड़ पड़े

कटनी/ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार की दोपहर में कटनी दौरे पर हैं। यहां वो झिंझरी पुलिस ग्राउंड में स्थित हैलीपेड पर पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संसदीय क्षेत्र खजुराहो वी.डी. शर्मा भी उनके साथ पहुंचे हैं। हैलीपेड पर में मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत उपस्थित जनप्रतिनिधियों द्वारा किया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री और विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक्, विधायक प्रणय प्रभात पांडेय, पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव, भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल, समेत अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। यहां जिले के सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री चौहान का स्वागत किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- पद्मश्री से सम्मानित रंगकर्मी बंसी कौल का निधन, दिल्ली के द्वारका में ली अंतिम सांस

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z5m8n

 

पढ़ें ये खास खबर- तेज रफ्तार का कहर : बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत में 3 की मौत, दर्जनभर घायल


बच्चों की आवाज सुनकर अनसे मिलने दौड़ पड़े मुख्यमंत्री

कटनी पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से एक-एक करके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मुलाकात की। इस दौरान हेलीपैड के नजदीक छोटे-छोटे बच्चे भी सीएम को देखकर मामा-मामा आवाजें लगाने लगे, जिनकी आवाज सुनकर मुख्यमंत्री खुद बच्चों से मिलने उनके पास पहुंच गए। बच्चों से मुलाकात करते हुए मुख्यमंत्री खुशी से झूम उठे।

 

पढ़ें ये खास खबर- फाल्ट सुधारने बिजली के खंभे पर चढ़ा लाइनमैन, अचानक करंट दौड़ने से मौत, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो


प्रेस वार्ता के लिये हुए रवाना

हेलीपैड पर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेता-अधिकारियों के साथ साथ जिले के बच्चों मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रेस वार्ता के लिए शहर के होटल अरिंदम रवाना हो गए। यहां शहर के होमगार्ड ग्राउंड में मुख्यमंत्री का इंतजार में लोग बैठे हैं, जो जिलेभर से मुख्यमंत्री का भाषण सुनने पहुंचे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z5kzb

ट्रेंडिंग वीडियो