scriptलाइव कैमरे पर नाबालिग छात्रा का रेप करते दिखे प्रिंसिपल गिरफ्तार, पीड़ित ने की जान देने की कोशिश | Kushambi principal lured and raped minor girl shared photo on social media got arrested | Patrika News
कौशाम्बी

लाइव कैमरे पर नाबालिग छात्रा का रेप करते दिखे प्रिंसिपल गिरफ्तार, पीड़ित ने की जान देने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक दलित नाबालिग छात्रा का रेप करते हुए कैमरे पर पकड़े गए सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कौशाम्बीJun 09, 2024 / 02:14 pm

Swati Tiwari

कौशांबी से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रिंसिपल लड़की के साथ गलत काम करते हुए दिख रहे थे। ये वीडियो वायरल होने के बाद प्रिंसिपल फरार हो गए थे जबकि पीड़ित छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की थी। छात्रा फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है। रविवार को कौशांबी पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। 

गुरू-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार 

कहते हैं गुरू बच्चों के लिए माता- पिता के समान होते हैं। लेकिन कौशांबी के प्रिंसिपल ने गुरु और शिष्य के इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया। तीन दिन पहले एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने गरीब परिवार की 15 वर्षीय नाबालिग के साथ गलत हरकत की। आरोप है कि बच्ची को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने का लालच देकर प्रिंसिपल ने लड़की के साथ रेप किया। प्रिंसिपल ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोप है कि बच्ची की न्यूड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी गई थी। इस घटना का किशोरी के दिल और दिमाग पर बहुत गहरा असर पड़ा। लड़की ने शनिवार की सुबह ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी लेकिन वह बच गई।

आरोपी प्रिंसिपल को किया गिरफ्तार

 बता दें कि पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल डीके मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में बलात्कार पीड़िता का वीडियो बनाने और वायरल करने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. कौशांबी पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन टीम ने फरार प्रिंसिपल को पकड़ा है। आरोप है कि डीके मिश्रा पहले भी एक छात्रा के साथ गलत हरकत करते हुए पकड़े गए थे, लेकिन तब परिवार ने इज्जत बचाने के लिए समझौता कर लिया था और शिकायत नहीं की थी।

Hindi News/ Kaushambi / लाइव कैमरे पर नाबालिग छात्रा का रेप करते दिखे प्रिंसिपल गिरफ्तार, पीड़ित ने की जान देने की कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो