उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद लेने गए थे पूर्व विधायक, जनता के विरोध पर उलटे पाव लौटे, वीडियो वायरल

जीत का आशीर्वाद लेने गए पूर्व विधायक को करना पड़ा विरोध का सामना।

By: Faiz

Published: 07 Sep 2020, 12:22 AM IST

खंडवा/ मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपनी जीत को सिद्ध करने में भाजपा और कांग्रेस दोनो ही ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। हालांकि, कई जगहों पर जनता के बीच पहुंच रहे पूर्व विधायकों और मंत्रियों को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे ही विरोध का सामना कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व विधायक नारायण पटेल को भी अपनी उम्मीदवारी के क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान करना पड़ा।

उलटे पाव लौटे आशीर्वाद लेने गए पूर्व विधायक

आगामी उपचुनाव के लिए भाजपा ने उन्हें उम्मीदवार तो चुन लिया है। लेकिन, जनता जनार्दन के बीच उनकी कोई खास पकड़ मालूम नहीं पड़ रही। रविवार को जब वो जिले के पामाखेड़ी में लोगों से उपचुनाव की जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे, तो गांव के लोगों ने उन्हें घेरकर अपनी समस्याएं गिनानी शुरु कर दीं। वो चिल्ला-चिल्ला कर कहते रहे कि, पिछली बार आपने कमलनाथ को चुना था, अब आप शिवराज मामा को चुनो, लेकिन उनकी किसी न एक न सुनी। आखिरकार माहौल बिगड़ता देख पूर्व विधायक को उलटे पाव लौटना पड़ा। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना ब्लास्ट : यहां फिर लागू हुई धारा 144, उपचुनाव के बावजूद नहीं होंगे राजनीतिक कार्यक्रम


महिलाओं ने सुनाई गांव की समस्याएं

नारायण पटेल पर आरोप लगाते हुए गांव की महिलाओं ने कहा कि, हमसे वोट लेकर विधायक बनने पर तो एक बार भी झांकने नहीं आए और अब जब एक बार फिर वोट लेने की बारी आई, तो फिर हमारे पैर छूने आ गए। शर्म आनी चाहिए इनको। नारायण पटेल से बात करते हुए महिलाओं ने कहा कि, गांव में बिजली, पानी, सड़क आदि अनेकों मूलभूत सुविधाएं अब तक नहीं हैं, राशन का भी कोई ठिकाना नहीं है। अब हम कैसे आपको वोट दें। इस दौरान पटेल लोगों को लगातार शिवराज सरकार पर भरोसा करते हुए उन्हें वोट करने की अपील करते रहे, लेकिन लोगों ने उनकी एक न सुनी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned