मंत्री विश्वास सारंग के काफिले का वाहन दुर्घटना ग्रस्त, चालक ने अचानक खोया कार का नियंत्रण, मचा हड़कंप

दौरे पर थे मंत्री विश्वास सारंग, अचानक काफिले का वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। फिलहाल, कोई हताहत नहीं।

By: Faiz

Updated: 17 Jun 2021, 05:55 PM IST

खंडवा/ मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ( vishvas sarang ) के काफिले का एक वाहन अपने दौरे के दौरान पलटी खाकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। घटना खंडवा ( khandwa ) जिले के ओंकारेश्वर ( onkareshwar ) स्थित एक आश्रम के पास की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे में कोई हताहत नहीं हुई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश की बेटी रूबीना ने देश को दिलाया ओलंपिक कोटा, जानिए किस क्षेत्र में रचा विश्व रिकॉर्ड


मोड़ पर वाहन चालक ने खो दिया नियंत्रण

बताया जा रहा है कि, मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ओमकारेश्वर के पास स्थित एक आश्रम गए हुए थे। यहां से सारंग संत के दर्शन कर अपने काफिले के साथ भोपाल के लिये लौट रहे थे। इसी दौरान काफिले में शामिल एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। बता दें कि, मंत्री सारंग के काफिले में शामिल दुर्घटनाग्रस्त हुआ वाहन पुलिस लाइन से भेजा गया था। इसमें थाना प्रभारी और चार एसएफ के जवान सवार थे। इसी दौरान सड़क पर आए एक मोड़ पर चालक ने वाहन का नियंत्रण खो दिया, जिसेक चलते वाहन पलटी खा गया। राहत की बात ये है कि, हादसे में वाहन सवार किसी के गंभीर चोटें नहीं आई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- लेडी सिंघम से मशहूर डिप्टी कलेक्टर पर गिरी गाज : फर्जी खाता खोलकर निकाले गरीबों के 42 लाख रुपये


गुरु जी से मिलने ओंकारेश्वर गए थे मंत्री सारंग

बता दें कि खंडवा के सनावद जिले में हीरापुर वाले गुरु जी से मुलाकात करने विश्वास सारंग उनके पास गए थे। इस दौरान उन्होंने जहां महाराज के दर्शन किए। वहीं सनावद दौरे के दौरान मांधाता विधायक नारायण पटेल और भाजपा जिला अध्यक्ष शिवदास से भी मुलाकात की थी। इसके बाद वो सड़क मार्ग से राजधानी भोपाल के लिये लौट रहे थे।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब - जानें इस वीडियो में

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned