स्टार भारत चैनल के निमकी मुखिया में खंडवा की बिटिया शिवानी बनेगी बड़ी बहू

स्टार भारत चैनल के निमकी मुखिया में खंडवा की बिटिया शिवानी बनेगी बड़ी बहू

Amit Jaiswal | Publish: Aug, 27 2017 01:07:00 PM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

देश में स्टार भारत नया चैनल 28 अगस्त से शुरू हो रहा है। हाईवोल्टेज ड्रामा निमकी मुखिया में अहम रोल में खंडवा की बेटी शिवानी नजर आएगी।

अमित जायसवाल
खंडवा. सिटी की बेटियां किसी से कम नहीं है। ये साबित कर दिखाया है शिवानी चक्रवर्ती ने। टेलीविजन पर शुरू हो रहे नए चैनल के डेली सोप में शहर की बिटिया शिवानी नजर आएंगी। 'निमकी मुखिया' नाम के इस शो में शिवानी का रोल महत्वपूर्ण है। वो बड़ी बहू के रूप में नजर आएंगी। शो सोमवार से शुक्रवार को रोज रात 8.30 बजे प्रसारित होगा।
बिहार और विमन इम्पावरमेंट बेस्ड सीरियल: शिवानी कहती हैं कि ये शो बिहार की पृष्ठभूमि से जुड़ा है और विमन इम्पावरमेंट (महिला सशक्तीकरण) बेस्ड है। मेरा किरदार घर की बड़ी बहू का है। शो में मेरा नाम रेखा है। थोड़ा तीखा-थोड़ा मीठा और थोड़ा चटपटा: सीरियल में अपने रोल को लेकर शिवानी कहती हैं कि ये थोड़ा तीखा और थोड़ा मीठा है। ये कह सकते हैं कि चटपटा-सा रोल निभा रही हूं। ये शो करने में काफी मजा आ रहा है।

New Star Bharat TV Serial: Nimki Mukhiya: Star Cast Show Shivani Chakravarti
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

इन शो में भी नजर आ चुकी हैं शिवानी
बिग मैजिक पर अजब-गजब घर जमाई में डॉली के रूप में लीड रोल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मोना का किरदार निभाया क्राइम पेट्रोल के विभिन्न एपिसोड में शिवानी नजर आ चुकी हैं

New Star Bharat TV Serial: Nimki Mukhiya: Star Cast Show Shivani Chakravarti
patrika IMAGE CREDIT: patrika

लेंग्वेज पर खासतौर से करना पड़ा फोकस
ये शो बिहार को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है तो लेंग्वेज पर काफी ध्यान देना पड़ा। वहां का टच लेंग्वेज में लाना जरूरी था। शिवानी कहती है कि नया करने को मिल रहा है, इससे बहुत खुश हूं।

किशोर दा से है खास जुड़ाव
शिवानी के पापा नारायण चक्रवर्ती का किशोर दा से जुड़ाव था। एक बार तो किशोर दा उन्हें अपने साथ फिल्म इंडस्ड्री में ले जाने की भी तैयारी कर चुके थे। अब शिवानी खंडवा आती हैं तो किशोर दा की समाधि पर सिर झुकाने जरूर पहुंचती हैं। कहती हैं कि किशोर दा जितना तो हम क्या हासिल कर पाएंगे लेकिन उनकी तरह इस बेटी का भी कुछ नाम हो।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned