scriptPandit Pradeep Mishra Katha: पंडित प्रदीप मिश्रा की 7 दिवसीय शिव महापुराण कथा, जानें कैसे पहुंचे | Pandit Pradeep Mishra Shiv Puran Katha omkareshwar khandwa | Patrika News
खंडवा

Pandit Pradeep Mishra Katha: पंडित प्रदीप मिश्रा की 7 दिवसीय शिव महापुराण कथा, जानें कैसे पहुंचे

Pandit Pradeep Mishra Shiv Puran Katha: रविवार यानी 10 जून से ओंकारेश्वर में शुरू हो रही पंडित प्रदीप मिश्रा की 7 दिवसीय शिवमहापुराण कथा।

खंडवाJun 11, 2024 / 05:07 pm

Shailendra Sharma

Pandit Pradeep Mishra Shiv Puran Katha
Pandit Pradeep Mishra Shiv Puran Katha: कुबरेश्वरधाम प्रमुख पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा का आयोजन कल यानी रविवार से खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में हो रहा है। कथा के लिए विशाल पंडाल लगाया गया है और कथा में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए भी तैयारियां की गई हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में आने वाली भीड़ को देखते हुए 7 दिनों तक प्रशासन ने भी ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किए हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर आप कैसे पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा सुनने के लिए पहुंच सकते हैं।

ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

शिवपुराण कथा स्थल के लिए

  • इंदौर/बड़वाह अथवा सनावद/मूंदी की ओर से आने वाले वाहन/श्रोताओं का प्रवेश मोरटक्का मोड़ से कथा स्थल (थापना) तक रहेगा। वाहनों की पार्किंग मोरटक्का में ही रहेगी। पार्किंग स्थल से ऑटो रिक्शा/मैजिक वैन कथा स्थल तक आने-जाने हेतु उपलब्ध रहेंगे।
  • ओंकारेश्वर की ओर से कथा स्थल जाने वाले श्रद्धालुगण अपने-अपने वाहनों से सनावद होकर मोरटक्का की ओर से जा सकेंगे। कोठी तिराहे से कथा स्थल की ओर वाहनों का प्रवेश नहीं हो सकेगा। बस स्टैंड पर ऑटो रिक्सा/मैजिक वैन कथा स्थल (थापना) तक आने-जाने हेतु उपलब्ध रहेंगे।
Pandit Pradeep Mishra Shiv Puran Katha
ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन के लिए
  • इंदौर/बड़वाह अथवा सनावद/मूदी/खंडवा की ओर से आने वाले समस्त वाहन/श्रद्धालुओं का प्रवेश सनावद से कोठी होते हुए ओंकारेश्वर की ओर रहेगा। पार्किंग स्थल से ऑटो रिक्शा/मैजिक वैन बस स्टैंड/मंदिर तक आने-जाने हेतु उपलब्ध रहेंगे।
  • शिवपुराण कथा स्थल से ओंकारेश्वर मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए कथा स्थल के समीप शंकरा होटल के पास से ऑटो रिक्शा/मैजिक वैन बस स्टैंड अथवा मंदिर तक आने-जाने हेतु उपलब्ध रहेंगे।

यह भी पढ़ें

पं. प्रदीप मिश्रा की गद्दी संभालेंगे बेटे राघव मिश्रा, सुनाएंगे शिव महापुराण कथा


Hindi News/ Khandwa / Pandit Pradeep Mishra Katha: पंडित प्रदीप मिश्रा की 7 दिवसीय शिव महापुराण कथा, जानें कैसे पहुंचे

ट्रेंडिंग वीडियो