scriptकल बहनों को चढ़नी थी हल्दी, आज घर के आंगन से उठी भाई की अर्थी, टूटा दुखों का पहाड़ | Brother Died in Bus Accident Just a week Before of Two Sisters Wedding | Patrika News
खरगोन

कल बहनों को चढ़नी थी हल्दी, आज घर के आंगन से उठी भाई की अर्थी, टूटा दुखों का पहाड़

बहनों की शादी के कार्ड बांटने के लिए घर से निकला था बड़ा भाई, घर आई मौत की खबर, बुधवार से ही मांगलिक कार्यों की शुरुआत होने वाली थी, दोनों बहनों को हल्दी लगने वाली थी।

खरगोनMay 14, 2024 / 05:24 pm

Shailendra Sharma

Brother Died Before Sister Wedding
खरगोन के बड़वाह में एक परिवार की शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब परिवार के बड़े बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। भाई छोटी बहनों की शादी के कार्ड बांटने के लिए बाइक से इंदौर जा रहा था जिसे एक बस ने टक्कर मार दी। बुधवार को ही दोनों बहनों को हल्दी लगनी थी लेकिन उससे पहले ही बड़ा भाई दुनिया को अलविदा कह गया। हादसे के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

बस ने मारी बाइक को टक्कर


मंगलवार सुबह करीब 9 बजे इंदौर रोड पर निर्मल विद्यापीठ स्कूल के पास बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 25 साल के बाइक सवार दीपक भाभर की मौके पर ही मौत हो गई। दीपक की दो छोटी बहनों की शादी एक हफ्ते बाद 23 मई को होने वाली थी और वो उन्हीं की शादी के कार्ड बांटने के लिए इंदौर जा रहा था। बताया गया है कि बस की टक्कर लगने से दीपक काफी दूर तक बाइक सहित घिसटता चला गया था। हादसे के बाद उसे एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

‘मुझे जो करना था वो कर चुका’ 2 साल बाद ये बोलकर छोड़ गया प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर



तीन साल पहले हुई थी शादी, परिवार में पसरा मातम

हादसे में दीपक की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है। दीपक की तीन बहनें और एक छोटा भाई है। उसकी 3 साल पहले शादी हुई थी और आठ महीने की एक बेटी भी है। बताया गया है कि दीपक की छोटी बहन निशा और मनीषा की शादी की रस्में कल यानी बुधवार से शुरू होनी थीं और दोनों को हल्दी लगनी थी।
यह भी पढ़ें

CCTV में कैद हुई महिला डांसर की करतूत, देखें वीडियो जानें पूरा मामला




Hindi News/ Khargone / कल बहनों को चढ़नी थी हल्दी, आज घर के आंगन से उठी भाई की अर्थी, टूटा दुखों का पहाड़

ट्रेंडिंग वीडियो