scriptपालतू डॉगी को बचाने नदी में कूदे बाप – बेटे, कुत्ता तो तैरकर बाहर आ गया पर पिता – पुत्र की डूबकर मौत | Father son jump into Narmada river to save pet dog but dog swims out | Patrika News

पालतू डॉगी को बचाने नदी में कूदे बाप – बेटे, कुत्ता तो तैरकर बाहर आ गया पर पिता – पुत्र की डूबकर मौत

locationखरगोनPublished: Mar 28, 2023 01:30:28 pm

Submitted by:

Faiz

हादसे का शिकार सपना और पालतू कुत्ता तैरकर नदी से बाहर आ गए, जिससे उनकी जान तो बच गई लेकिन, उन्होंने बचाने नदी में कूदे कंवर और रुद्राक्ष की डूबने से मौत हो गई।

News

पालतू डॉगी को बचाने नदी में कूदे बाप – बेटे, कुत्ता तो तैरकर बाहर आ गया पर पिता – पुत्र की डूबकर मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बेजुबान से प्रेम की मिसाल पेश करते हुए पिता पुत्र ने अपनी जान गवा दी है। बताया जा रहा है कि, यहां एक व्यक्ति, उसका बेटा और पत्नी अपने घर के पालतू कुत्ते को बचाने नर्मदा नदी में कूद गए। हालांकि, पत्नी के साथ डॉगी तो नदी से तैरकर बाहर आ गया, लेकिन पिता – पुत्र की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस के एक अफसर ने ये जानकारी देते हुए बताया कि, नदी के सहस्त्रधारा इलाके में कुत्ता गया तो उसकी मालकिन सपना सिंह उसे बचाने के लिए नदी में कूद गई। इसके बाद सपना का पति अमन सिंह कंवर और उनका बेटा रुद्राक्ष भी उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गए। उन्होंने बताया कि, रविवार को हुई घटना में हालांकि, सपना और कुत्ता तैरकर नदी से बाहर आ गए लेकिन, कंवर और रुद्राक्ष की डूबने से मौत हो गई।

मामले को लेकर महेश्वर थाना प्रभारी पंकज तिवारी का कहना है कि, दोनों पिता – पुत्र के शवों को नर्मदा नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जिसके बाद सोमवार की शाम दोनों शवों को उनके परिजन को सौंप दिए गए हैं। फिलहाल, पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो