scriptसुहागरात के दिन ही दुल्हन ससुराल छोड़कर भाग आई थी मायके, गुस्साया पति – पत्नी के साथ सास को भी उठा ले गया | On honeymoon bride left inlaws house husband kidnap her with motther | Patrika News
भोपाल

सुहागरात के दिन ही दुल्हन ससुराल छोड़कर भाग आई थी मायके, गुस्साया पति – पत्नी के साथ सास को भी उठा ले गया

पंचायत में पदस्थ महिला ग्रामीण रोजगार सहायक को उसके पति द्वारा अगवा किए जाने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है।

भोपालMar 28, 2023 / 09:30 am

Faiz

News

सुहागरात के दिन ही दुल्हन ससुराल छोड़कर भाग आई थी मायके, गुस्साया पति – पत्नी के साथ सास को भी उठा ले गया

मध्य प्रदेश के भोपाल जिले के अंतर्गत आने वाले बैरसिया थाना इलाके की एक पंचायत में पदस्थ महिला ग्रामीण रोजगार सहायक को उसके पति द्वारा अगवा किए जाने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। मामला उस समय सामने आया जब सामने आया लड़की की मां ने पुलिस में न्याय की गुहार लगाई। हालांकि, इससे पहले की पुलिस एक्शन में आती आरोपी पति अपनी अगवा की गई पत्नी के साथ कहीं गायब हो गया। हालांकि, बाद में पीड़िता के भाई द्वारा गृहमंत्री से गुहार लगाने के बाद एक बार फिर एक्टिव हुई पुलिस ने लड़की को तो किसी तरह ढूंढ निकाला, लेकिन आरोपी पति अब भी पुलिस पकड़ से बाहर है।


बता दें कि, बैरसिया थाना इलाके के ग्राम पंचायत में हमीदखेड़ी से जिस लड़की को अगवा किया गया उसके मायके के लोग गांव से दूर खेत पर रहते हैं। थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, 20 मार्च की रात करीब 1 बजे अचानक एक बोलेराे घर के बाहर आकर रुकी और उसमें से 3-4 आदमी निकले, जब महिला ने दरवाजा खोला तो इन्होंने लड़की ही नहीं, उसकी मां को भी जबरन कार में बैठाकर गंजबासौदा ले गए, हालांकि रिश्तेदारों के हस्तक्षेप के बाद आरोपियों ने मां को तो छोड़ दिया, लेकिन लड़की को छोड़ने से इंकार कर दिया।


इधर, आरोपी के चंगुल से छूटकर निकली मां ने घर लौटते ही अपने बेटे के साथ मिलकर आरोपी के चंगुल से बेटी को छुड़ाने की गुहार लगाई। हालांकि, शिकायत के तीन दिन बाद पुलिस सक्रिय हुई लड़की को लेने निकली, लेकिन आरोपी के घर पहुंचकर पुलिस को मालूम हुआ कि, आरोपी लड़का और लड़की घर पर ही नहीं है। इसके बाद पुलिस वापस लौट आई, तब लड़की के भाई भूपेंद्र ने थाने में 26 मार्च को दोबारा शिकायत की और उस लेटर को ट्वीट करके गृहमंत्री और डीजीपी को भी टैग किया। मामला गृहमंत्री के संज्ञान में जाते ही 27 मार्च को पुलिस एक बार फिर सक्रिय हुई और कई संदिग्ध इलाकों में छापामारी कर लड़की को ढूंढकर थाने ले आई। यहां पुलिस ने युवती से बयान दर्ज कराए।

 

यह भी पढ़ें- 2 माह की बच्ची को नहला रही थीं दो बहनें, फिसलकर बाल्टी में गिरी तो घबराकर बहनों ने बंद कर दिया ढक्कन

News
News

युवती बोली- मैं आरोपी की तीसरी पत्नी, सुहागरात पर पता चला तो भाग आई थी घर

युवती ने पुलिस में दर्ज कराए बयान के अनुसार, 14 जून 2022 को उसकी शादी गंजबासौदा में रहने वाले दीपक से हुई थी, जब शादी करके मैं ससुराल पहुंची तो पता चला कि, मेरी जिस शख्स से शादी हुई है, दरअसल मैं उसकी तीसरी पत्नी हूं। ये बात मुझसे कतई बर्दाश्त नहीं हुई और में अपने घर वापस आ गई। आकर घटनाक्रम अपने घर वालों को बताया। हालांकि, मेरे पिता ने समाज और रिश्तेदारों के डर से मुझे समझौता करने की नसीहत दी, लेकिन मैं उनकी बात पर राजी नहीं हुई। मेरे इस फैसले पर मां मेरे साथ थी। जब समझौता नहीं हुआ तो दीपक नाराज हो गया और अक्टूबर 2022 में दल-बल के साथ मुझे लेने आया, लेकिन तब मैंने डायल 100 बुलाकर खुद को बचा लिया। अब इस बार दीपक रात के अंधेरे में घर आया और मेरे साथ मेरी मां को भी उठाकर अपने सा घर ले गया। हालांकि, वहां रिश्तेदारों की समझाइश पर उसने मां तो छोड़ दिया लेकिन, मुझे अगवा किये रहा। लेकिन, फिर भी पुलिस ने सक्रीयता दिखाते हुए मुझे बचा लिया। फिलहाल, दीपक और उसके अपहरणकर्ता साथीं पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

//?feature=oembed

Home / Bhopal / सुहागरात के दिन ही दुल्हन ससुराल छोड़कर भाग आई थी मायके, गुस्साया पति – पत्नी के साथ सास को भी उठा ले गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो