script प्रेम प्रसंग में युवक को निर्वस्त्र कर रातभर पीटा, वीडियो हुआ वायरल | Youth stripped and thrashed all night over alleged love affair | Patrika News

प्रेम प्रसंग में युवक को निर्वस्त्र कर रातभर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

locationकिशनगढ़Published: Feb 07, 2024 11:30:02 pm

सराधना नदी द्वितीय निवासी पीडि़त के भाई ने बताया कि 2 फरवरी की रात 11 बजे गांव के ही जितेन्द्र, बल्लू, रोहन, विशाल सहित अन्य उसके घर में जबरन दाखिल हुए। आरोपियों ने उसके छोटे भाई को उनके मकान में ही बंधक बनाते हुए दरवाजा बंद कर लिया। रातभर उसके साथ मारपीट की गई। परिवार के सदस्य को भी घर से बाहर निकाल दिया।

Youth Beaten In Ajmer Over Love Affair

Youth Beaten In Ajmer Over Love Affair : पांच साल से रिलेशनशिप में रहे युवक को युवती के परिजन व रिश्तेदार ने पहले बंधक बनाकर रातभर मारपीट की। फिर दूसरे दिन कपड़े उतरवाकर सड़क पर जमकर पिटाई की। सड़क पर सरेआम युवक के साथ मारपीट का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। इधर, अपने परिवार के साथ पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। उनके आदेश पर मांगलियावास थाना पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया।

सराधना नदी द्वितीय निवासी पीडि़त के भाई ने बताया कि 2 फरवरी की रात 11 बजे गांव के ही जितेन्द्र, बल्लू, रोहन, विशाल सहित अन्य उसके घर में जबरन दाखिल हुए। आरोपियों ने उसके छोटे भाई को उनके मकान में ही बंधक बनाते हुए दरवाजा बंद कर लिया। रातभर उसके साथ मारपीट की गई। परिवार के सदस्य को भी घर से बाहर निकाल दिया। दूसरे दिन सुबह आरोपी उसे नग्नावस्था में घसीटते हुए सड़क पर ले आए। उसके कपड़े उतारकर लात, घूंसों व डंडे से मारपीट की।

छीनकर ले गए नकदी-गहने
पीडि़त ने शिकायत में बताया कि उन्होंने व उसके भाई ने माफी मांगते हुए राजीनामा का भी प्रस्ताव रखा। सराधना पुलिस चौकी में भी शिकायत की, लेकिन आरोपियों ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्होंने मारपीट करते हुए उसके छोटे भाई की जेब में रखे 45 हजार रुपए निकाल लिए। बीच-बचाव में आई उसकी मां के गले में पहना सोने के पांच मांदलिए भी छीन लिए। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पांच साल से प्रेम संबंध पड़ताल में आया कि पीडित युवक गांव की एक युवती के साथ 5 साल से रिलेशन में है, लेकिन युवती के रिश्तेदार को यह नागवार गुजरा।

यह भी पढ़ें

100 रुपए के लिए युवक को पीट-पीट कर मार डाला

युवती के परिजन को जब उनके प्रेम प्रसंग का पता चला तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इधर युवक के परिजन ने समझाइश का प्रयास किया, लेकिन युवती के परिजन ने 2 फरवरी को ब ंधक बनाकर मारपीट शुरू कर दी। प्रकरण में अनुसंधान शुरू पीडि़त की शिकायत पर एसपी चूनाराम जाट ने सुनवाई करते हुए मांगलियावास थाना पुलिस को प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं। थानाधिकारी सुनील ताडा के अनुसार मारपीट के वायरल वीडियो में नजर आ रहे लोगों के खिलाफ प्रकरण संज्ञान में आया। उन्होंने बताया कि जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो