scriptKondagaon Crime: महिला हुई लूट का शिकार, सोने से भरे पर्स को लेकर 2 युवक हुए फरार…जांच में जुटी पुलिस | Kondagaon Crime: 2 youths abscond with woman's purse full of gold | Patrika News
कोंडागांव

Kondagaon Crime: महिला हुई लूट का शिकार, सोने से भरे पर्स को लेकर 2 युवक हुए फरार…जांच में जुटी पुलिस

Kondagaon Crime: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में महिला लूट का शिकार हो गई। दरअसल अज्ञात लोगों द्वारा शनिवार की दोपहर एक महिला के हाथ से पर्स छीनकर भाग गए।

कोंडागांवJun 29, 2024 / 04:56 pm

Khyati Parihar

Kondagaon Crime
Kondagaon Crime: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में महिला लूट का शिकार हो गई। दरअसल जिला मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने से अज्ञात लोगों द्वारा शनिवार की दोपहर एक महिला के हाथ से पर्स छीनकर भागने की घटना सामने आई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

Balrampur accident: एनएच पर 2 ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर के पीछे की सीट पर सोए क्लीनर की मौत

जानकारी के मुताबिक सर्गीपाल निवासी रेखा ठाकुर घर से निकलकर जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पहुंची, उसी दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पीछे से दो व्यक्ति पहुंचे और उसके हाथ में रखा पर्श छीनकर भाग गए। महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही लुटेरे मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। जहां घटना घटित हुई है वह सिटी कोतवाली से तकरीबन 100 से 150 मीटर की दूरी पर स्थित है।
Kondagaon Crime: पीड़िता व पीड़िता का भाई अक्षय ठाकुर के मुताबिक पर्स में 6 तोला सोने के आभूषण, 10से 15 हजार नगदी ,पासबुक,ब्लैंक चेक ,आधार कार्ड , लोकसभा चुनाव का आई कार्ड , घर की चाबी व अन्य जरूरी दस्तावेज रखा था। पीड़ित महिला नगर के एक विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि, महिला अपने घर से कपड़े और सोनार दुकान जाने निकली थी।

Hindi News/ Kondagaon / Kondagaon Crime: महिला हुई लूट का शिकार, सोने से भरे पर्स को लेकर 2 युवक हुए फरार…जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो