scriptये कैसा होटल है! ब्राह्मण परिवार ने मांगा वेज खाना तो वेटर ने खिलाया चिकन लॉलीपॉप, फिर जो हुआ… | Patrika News
कोरबा

ये कैसा होटल है! ब्राह्मण परिवार ने मांगा वेज खाना तो वेटर ने खिलाया चिकन लॉलीपॉप, फिर जो हुआ…

CG News: इस घटना के बाद परिवार खुद को ठगा और अपमानित महसूस कर रहा है। उसने पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।

कोरबाMay 01, 2024 / 04:18 pm

Shrishti Singh

CG News

Korba News: ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक होटल में शाकाहारी ब्राम्हण परिवार को मांसाहारी भोजन खिलाने का मामला सामने आया है। इसका विरोध करने पर धमकाने और धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का भी आरोप पीड़ित परिवार ने लगाया है। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने होटल के संचालक और वेटर पर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

अमित शाह बोले- मोदी ने बिहार, झारखंड, MP से नक्सलवाद को खत्म कर दिया, यहां भूपेश की सरकार थी इसलिए छूट गया..

घटना ट्रांसपोर्ट नगर स्थित होटल डिलिसियस वर्ल्ड की है। बालकोनगर में रहने वाले एक ब्राम्हण व्यक्ति अपनी माता-पिता और पत्नी व बच्चों को लेकर होटल पहुंचा था। इसमें उसके माता-पिता की उम्र 65 से 76 वर्ष के बीच की है। परिवार होटल के अंदर गया और खाने की टेबल पर बैठ गया। इस बीच वेटर आया। परिवार ने उसे शाकाहारी लॉलीपॉप लाने का कहा। वेटर चला गया और इंतजार करने के लिए कहा। थोड़ी देर बार एक अन्य वेटर लॉलीपॉप की प्लेट लेकर पहुंचा। उसने परिवार के सदस्यों को लॉलीपॉप परोस दिया।

In Chhattisgarh Korba place, the waiter served Chicken lollypop to Brahmin family

इसे खाते ही परिवार को अटपटा लगा। उनके मुंह में हड्डी चली गई। यह देखकर परिवार के सदस्य नाराज हो गए। उसने होटल संचालक को इस घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की। तब होटल संचालक और वेटर ने इसे बहुत ही हल्के से लिया और ब्राम्हण परिवार के साथ असहज व्यवहार किया। परिवार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने होटल संचाकल पर ब्राम्हण परिवार को धमकाने और उनकी धार्मिक भावना ठेस पहुंचाने का केस दर्ज किया है। इस घटना के बाद परिवार खुद को ठगा और अपमानित महसूस कर रहा है। उसने पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार हाइड्रा की चपेट में आए दो युवक, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

उम्र के अंतिम पड़ाव पर खाने में मांस परोसने से बुजुर्ग परेशान

परिवार की ओर से पुलिस को बताया गया है कि जिन दो लोगाें को शाकाहारी के स्थान पर मांसाहारी लॉलीपॉप परोसा गया है। इसमें एक की उम्र 76 और दूसरे की उम्र 65 वर्ष है। परिवार ने कहा है कि इन दोनों व्यक्तियों ने जीवनभर मांस नहीं खाया है। अब जब उम्र अंतिम पड़ाव की ओर है तब होटल संचालक और वेटर की कृत्य से उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर जल्द ही परिवार के सदस्यों के साथ-साथ संचालन से जुडे़ कर्मचारियों का बयान भी दर्ज किया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Home / Korba / ये कैसा होटल है! ब्राह्मण परिवार ने मांगा वेज खाना तो वेटर ने खिलाया चिकन लॉलीपॉप, फिर जो हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो