scriptकार में सवार होकर गंगरैल बांध घूमने जा रहे थे 6 दोस्त, टैंकर से भिड़ंत में सभी की हो गई दर्दनाक मौत, 6 परिवारों में मातम | 6 friend death in car accident | Patrika News
कोरीया

कार में सवार होकर गंगरैल बांध घूमने जा रहे थे 6 दोस्त, टैंकर से भिड़ंत में सभी की हो गई दर्दनाक मौत, 6 परिवारों में मातम

सभी कोरिया जिले के बैकुंठपुर के थे निवासी, वेगन आर कार में सवार होकर जाने के दौरान धमतरी-कुरुद एनएच पर हुआ दर्दनाक हादसा (6 death in car accident)

कोरीयाJul 02, 2019 / 03:22 pm

rampravesh vishwakarma

Car accident

6 death in car accident

बैकुंठपुर. कार में सवार होकर बैकुंठपुर के 6 दोस्त गंगरैल बांध घूमने जा रहे थे। वे मंगलवार की सुबह धमतरी-कुरुद एनएच-30 पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ऑयल टैंकर से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में (6 death in car accident) दम तोड़ दिया।
युवकों के मौत की खबर जैसे ही उनके बैकुंठपुर स्थित घर पहुंची, वहां मातम पसर गया। वहीं कुरुद पुलिस पीएम पश्चात शवों को उनके घर भेजने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें
नींद में थे यात्री और खाई में पलट गई बस, बेटे को सैनिक स्कूल छोड़कर जा रही मां और पति-पत्नी समेत 5 की दर्दनाक मौत


कोरिया जिले के बैकुंठपुर निवासी परीक्षित पाल, शुभम द्विवेदी, राजा सरकार, नंदू गुप्ता, अभिषेक जायसवाल व ताहिर कुरैशी दोस्त थे। उन्होंने गंगरैल बांध घूमने की योजना बनाई और मंगलवार की सुबह वेगन आर कार में सवार होकर घर से निकले।
वे सुबह करीब 11 बजे धमतरी-कुरुद एनएच पर पहुंचे ही थे कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहे ऑयल टैंकर से उनकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम (6 death in car accident) तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें
साइड देते बाइक फिसली तो नीचे गिर गई पत्नी, सिर पर चढ़ गया ट्रक का पहिया और खून से लाल हो गई सड़क

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात युवकों को शव को कुरुद अस्पताल भिजवाया। यहां पीएम पश्चात सभी शवों को उनके गृहग्राम भेजने की तैयारी की जा रही है।

परिवारों में मचा कोहराम
युवकों की मौत की खबर जैसे ही उनके बैकुंठपुर स्थित परिजनों को लगी, वहां कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी के परिजन कुरुद के लिए निकल गए हैं। घटना में युवकों की मौत से बैकुंठपुर में शोक का माहौल है।
कोरिया जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- koria News

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Home / Koria / कार में सवार होकर गंगरैल बांध घूमने जा रहे थे 6 दोस्त, टैंकर से भिड़ंत में सभी की हो गई दर्दनाक मौत, 6 परिवारों में मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो