scriptसाइड देते बाइक फिसली तो नीचे गिर गई पत्नी, सिर पर चढ़ गया ट्रक का पहिया और खून से लाल हो गई सड़क | Wife crushed by truck wheel | Patrika News
अंबिकापुर

साइड देते बाइक फिसली तो नीचे गिर गई पत्नी, सिर पर चढ़ गया ट्रक का पहिया और खून से लाल हो गई सड़क

पत्नी को बाइक पर बैठाकर इलाज कराने अस्पताल जा रहा था पति, रास्ते में हो गई बड़ी घटना (Wife crushed by truck)

अंबिकापुरJun 22, 2019 / 08:30 pm

rampravesh vishwakarma

Wife crushed by truck

Women crushed by truck wheel

अंबिकापुर. एक महिला पति के साथ बाइक से शनिवार की सुबह इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल जा रही थी। शहर से लगे मलगवां पुलिया के पास सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के दौरान बाइक फिसल गई और महिला पहिए कि नीचे आ गई। ट्रक का पहिया महिला के सिर पर चढ़ (Wife crushed by truck) जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं पति बाल-बाल बच गया।

कोतवाली क्षेत्र के रनपुर खुर्द निवासी भरत विश्वकर्मा शनिवार की सुबह पत्नी 35 वर्षीय आशा विश्वकर्मा को बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल जा रहा था। (Wife crushed by truck) वह रनपुर से खैरबार के रास्ते अंबिकापुर आ रहा था। रास्ते में मलगवां पुलिया के पास अंबिकापुर की ओर से ट्रक क्रमांक सीजी 12 सी-1262 जा रहा था।
बारिश के कारण सड़क पर कीचड़ था। इसी बीच ट्रक को साइड देने के चक्कर में बाइक फिसल फिसल गई और पत्नी गिरकर ट्रक के पहिए (Wife crushed by truck) के नीचे आ गई। इससे ट्रक का पहिया महिला के सिर पर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पति बाल-बाल बच गया।

पुलिस ने ट्रक को किया जब्त
घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक (Wife crushed by truck) को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Home / Ambikapur / साइड देते बाइक फिसली तो नीचे गिर गई पत्नी, सिर पर चढ़ गया ट्रक का पहिया और खून से लाल हो गई सड़क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो