script16 साल की 2 लड़कियों से होटल में 4 दिन तक गैंगरेप, होटल के मैनेजर-कर्मचारी समेत 3 युवक गिरफ्तार | Chhattisgarh Gang rape: Gang rape with 2 girls in hotel, 3 arrested | Patrika News
कोरीया

16 साल की 2 लड़कियों से होटल में 4 दिन तक गैंगरेप, होटल के मैनेजर-कर्मचारी समेत 3 युवक गिरफ्तार

Chhattisgarh Gang rape: दोनों नाबालिगों के घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, पुलिस ने होटल में मारा छापा और नाबालिगों को किया बरामद

कोरीयाAug 11, 2019 / 03:25 pm

rampravesh vishwakarma

Chhattisgarh gang rape

Chhattisgarh gang rape

बैकुंठपुर. बैकुंठपुर. नगर के एक होटल में 2 नाबालिग लड़कियों से होटल मैनेजर, वहां के कर्मचारी व एक अन्य युवक ने सामूहिक बलात्कार किया। लड़कियां 6 अगस्त की दोपहर से घर से गायब थीं। उन्हें एक युवक बहला-फुसलाकर होटल में लाया था। यहां तीनों ने दोनों नाबालिगों से गैंगरेप (Gang rape) किया।
लड़कियां शाम तक जब घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों ने 9 अगस्त को थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 10 अगस्त को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर होटल में छापा मारकर होटल मैनेजर, कर्मचारी व एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से दोनों नाबालिगों को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल (Chhattisgarh Gang rape) भेज दिया है।

ये भी पढ़े : घर में 15 वर्षीय बेटी को अकेला छोड़ गई थी मां, लौटी तो बेटी के साथ हो चुका था गैंगरेप, फिर…


कोरिया जिले के सोनहत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केशगवां व कैलाशपुर की 16 वर्षीय 2 किशोरियां खेत में धान का रोपा लगाने निकली थीं। यहां उनकी मुलाकात बैकुंठपुर से लगे ग्राम बडग़ांव निवासी रामनारायण रजक नामक युवक से हुई। युवक दोनों को बहला-फुसलाकर अपने साथ बैकुंठपुर के होटल आवास में ले गया।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ का काला सच, कोरिया जिले में 16 साल में 512 नाबालिग लड़कियों से हुआ दुष्कर्म

इसके बाद होटल के मैनेजर संजय देवांगन, कर्मचारी चेतन देवांगन व रामनारायण ने दोनों के साथ कई बार सामूहिक बलात्कार (Gang rape) किया। इधर शाम तक किशोरियां अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरु कर दी। फिर उन्होंने 9 अगस्त को इसकी रिपोर्ट सोनहत थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुटी थी।

ये भी पढ़े : मां अपनी 2 नाबालिग बेटियों का पार्षद से करा चुकी थी दुष्कर्म, तीसरी को भी परोसने ले गई लेकिन हो गया ये


होटल में छापा मारकर दोनों को किया बरामद
10 अगस्त को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 किशोरियों को बैकुंठपुर के एक होटल में लाया गया। सूचना मिलते ही सोनहत पुलिस ने बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस की मदद से होटल आवास में छापा मारा। यहां पुलिस को दोनों किशोरियां मिलीं। दोनों ने बताया कि रामनारायण उन्हें यहां लाया था।
यहां मैनेजर, कर्मचारी व रामनारायण ने उनके साथ बलात्कार (Gang rape) किया है। इस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in koria

Home / Koria / 16 साल की 2 लड़कियों से होटल में 4 दिन तक गैंगरेप, होटल के मैनेजर-कर्मचारी समेत 3 युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो