script

Breaking News: घर में 15 वर्षीय बेटी को अकेला छोड़ मां गई थी बाहर, लौटी तो बेटी के साथ हो चुका था गैंगरेप

locationबलरामपुरPublished: Aug 02, 2019 07:42:50 pm

Gang rape news: घर का छप्पर तोड़कर घुसे 2 नाबालिग लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने दोनों को पकड़कर भेजा बाल संप्रेक्षण गृह

Gangrape

Gang rape

वाड्रफनगर. 15 वर्षीय एक छात्रा गुरुवार की दोपहर अपने घर में थी, जबकि उसकी मां गांव से बाहर गई थी। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर गांव के ही 2 नाबालिग छप्पर तोड़कर घर में घुस आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape) किया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए।
छात्रा की मां जब घर लौटी तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी दोनों नाबालिगों (Gangrape with girl) को पकड़कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : 9वीं की छात्रा को 2 युवकों ने बाइक पर बैठाया, जंगल में ले जाकर लूट ली अस्मत, तीसरे युवक ने देखा तो…


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चलगली थानांतर्गत ग्राम चलगली निवासी एक महिला मेंढकी विवाह में शामिल होने दूसरे गांव में गई थी। इस दौरान उसकी 15 वर्षीय बेटी अकेली घर में थी। दोपहर में वह सो रही थी। इधर गांव के ही दो नाबालिग लड़कों को यह पता चल गया था कि किशोरी की मां गांव में नहीं है।
इसका फायदा उठाते हुए दोपहर में वे उसके घर पहुंचे। दरवाजा बंद होने पर उन्होंने घर का छप्पर उखाड़कर भीतर प्रवेश किया और मुंह दबाकर छात्रा से दोनों ने बलात्कार (Gang rape) किया। इसके बाद दोनों फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : शाम को 7वीं की छात्रा ने घर से बाहर कदम रखा ही था कि मुंह दबाकर ले गया युवक, फिर दूसरे युवक ने किया बलात्कार


मां आई तो बेटी ने बताई पूरी बात
छात्रा की मां जब घर लौटी तो उसने बेटी को अजीब हालत में देखा। जब उसने पूछा तो बेटी ने दोनों लड़कों का नाम लेते हुए पूरी बात (Gang rape) बताई।
इसके बाद मां अन्य परिजनों व बेटी को लेकर चलगली थाना पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को दोनों अपचारी बालकों को पकड़कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

ट्रेंडिंग वीडियो