भाजपा नेता के पुत्र ने 11वीं की छात्रा का किया अपहरण, दोस्त के घर रखकर 2 दिन तक किया दुष्कर्म, दीदी पहुंची तो...

Kidnap and raped : स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्रा का मोबाइल लूटकर किया अपहरण, बाइक पर बैठाकर ले गया दोस्त के घर, आरोपी फरार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 20 Jul 2019, 07:46 PM IST

राजपुर. भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष के पुत्र ने छुट्टी के बाद स्कूल से निकली 11वीं कक्षा की छात्रा का 17 जुलाई को अपहरण कर लिया। इस दौरान उसने छात्रा का मोबाइल भी लूट लिया। फिर वह उसे बाइक पर बैठाकर अपने दोस्त के घर ले गया। यहां 2 दिन तक अनाचार (Kidnap and raped) करता रहा। जब दोस्त की दीदी पहुंची तो छात्रा के बारे में पूछताछ की।

इस दौरान छात्रा ने पूरी बात बताई। दोस्त की दीदी ने इसकी सूचना छात्रा (Kidnap and raped) के परिजनों को दी। इधर छात्रा के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और छात्रा को बरामद कर लिया। वहीं आरोपी व उसका दोस्त फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी व उसके दोस्त के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।

 

यह भी पढ़ें : युवती से लगातार संबंध बनाता रहा सीएएफ का जवान, 3 बार कराया गर्भपात, साढ़े 4 लाख रुपए भी ऐंठे


बलरामपुर जिले के राजपुर नगर पचायत वार्ड क्रमांक-4 निवासी भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष सरोज सिंह का पुत्र राहुल सिंह 17 जुलाई की शाम करीब 4 बजे बाइक से ग्राम परसागुड़ी पहुंचा। इसी दौरान स्कूल की छुट्टी हुई थी। यहां ग्राम परसागुड़ी चितकाहीपारा निवासी आदिवासी 17 वर्षीय 11 वीं की छात्रा (Kidnap and raped) को डरा धमका कर उसका मोबाइल लूट लिया।

इसके बाद उसे बाइक पर बैठाकर अपने दोस्त छोटू नामक युवक के अम्बिकापुर फारेस्ट कालोनी स्थित निवास स्थल पर ले गया। यहां दो दिनों तक उसने छात्रा से अनाचार (Kidnap and raped) किया। इधर देर शाम तक छात्रा घर नहीं पहुची तो परिजनों ने मोबाइल में संपर्क करने का प्रयास किया।

 

यह भी पढ़ें : युवती से 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म फिर किसी और से रचा ली शादी, मंदिर में पूजा करने पहुंचा था और हो गया ये

 

कॉल नहीं लगने पर अपने स्तर से उसकी खोजबीन की। कहीं पता नहीं चलने पर 19 जुलाई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसपर पुलिस ने अज्ञात के खि़लाफ़ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी थी।


दोस्त की दीदी पहुंची तो खुला मामला
20 जुलाई को फॉरेस्ट राहुल के दोस्त छोटू के घर उसकी दीदी पहुंची। उसने छात्रा को यहां देख उसके संबंध में पूछताछ की। गोलमोल जवाब देने के बाद छात्रा (Kidnap and raped) ने पूरी बात बताई। इसके बाद छोटू की दीदी ने ही मोबाइल से छात्रा की उसके परिजनों से बात कराई।

 

यह भी पढ़ें : 16 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़कर गए थे माता-पिता, लौटे तो बेड पर मिली इस हाल में, जब पता चली ये बात तो...


पुलिस ने छात्रा को किया बरामद, आरोपी फरार
छात्रा ने अपने परिजन को जब अंबिकापुर के फॉरेस्ट कॉलोनी में होने की बात बताई तो परिजन राजपुर थाने पहुंचे। यहां से पुलिस उन्हें लेकर अंबिकापुर आई और छात्रा को बरामद कर लिया। इधर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी व उसका दोस्त फरार हो गए।


दर्ज किया गया अपराध
पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी (Kidnap and raped) राहुल सिंह के खि़लाफ़ धारा 363, 366, 376, 506, 2( ढ़) व पॉक्सो एक्ट की धारा 5-6 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुटी है। कार्रवाई में एएसआई रमेश एक्का, कल्पना निकुंज, विवेकमणी तिवारी, रिंकू कश्यप व पूजा सोनी शामिल रहे।

 

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned