script9वीं की छात्रा को 2 युवकों ने बाइक पर बैठाया, फिर जंगल में ले जाकर लूट ली अस्मत, तीसरे युवक ने देखा तो… | 2 Young man forcibly taken 9th girl student and one raped | Patrika News
बलरामपुर

9वीं की छात्रा को 2 युवकों ने बाइक पर बैठाया, फिर जंगल में ले जाकर लूट ली अस्मत, तीसरे युवक ने देखा तो…

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, दूसरा हो गया फरार, चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा ने पिता को बताई सारी बात

बलरामपुरNov 22, 2018 / 06:06 pm

rampravesh vishwakarma

Rape accused arrested

Rape accused arrested

वाड्रफनगर. 9वीं कक्षा की एक छात्रा किराए के रूम में रहकर पढ़ाई करती है। बुधवार की दोपहर वह अपने घर से किराए के रूम जा रही थी। इसी बीच दो युवक वहां पहुंचे और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए। यहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरा युवक उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर ही रहा था कि एक अन्य युवक वहां बाइक से पहुंचा।
यह देखकर दोनों फरार हो गए। छात्रा के पिता ने गुरुवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे की खोजबीन जारी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र की रहने वाली 9वीं कक्षा की एक छात्रा किराए के रूम में रहकर वाड्रफनगर स्कूल में पढ़ाई करती है। वह अपने घर से बुधवार को वाड्रफनगर के लिए निकली थी।
वह ग्राम महेवा के पास मेन रोड पर पहुंची ही थी कि ग्राम पंडरी निवासी 23 वर्षीय रंजीत पंडो पिता शिवशरण तथा ग्राम धंजरा निवासी ईश्वर खैरवार पिता हंसलाल वहां पहुंचे। दोनों ने छात्रा को जबरन बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वे उसे जंगल के भीतर चुड़ाइला नाला के पास ले गए।
यहां युवक उसे घसीटते हुए जमीन पर पटक दिया और रंजीत पंडो ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद ईश्वर उससे दुष्कर्म की कोशिश करने लगा, इसी बीच एक अन्य युवक वहां बाइक से पहुंच गया। यह देखकर दोनों वहां से फरार हो गए।

छात्रा ने माता-पिता को घर जाकर बताई पूरी बात
घटना के बाद छात्रा ने माता-पिता को अपने साथ हुई वारदात के बारे में पूरी बात बताई। इसके बाद छात्रा का पिता उसे लेकर गुरुवार को वाड्रफनगर चौकी पहुंचा और युवकों के खिलाफ धारा 109, 376 व पॉक्सो एक्ट की धारा (4-17) के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी रंजीत पंडो को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे की खोजबीन जारी है।

Home / Balrampur / 9वीं की छात्रा को 2 युवकों ने बाइक पर बैठाया, फिर जंगल में ले जाकर लूट ली अस्मत, तीसरे युवक ने देखा तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो