scriptBreaking News : शाम को 7वीं की छात्रा ने घर से बाहर कदम रखा ही था कि मुंह दबाकर ले गया युवक, फिर दूसरे युवक ने किया दुष्कर्म | 7th class girl student raped by young man | Patrika News

Breaking News : शाम को 7वीं की छात्रा ने घर से बाहर कदम रखा ही था कि मुंह दबाकर ले गया युवक, फिर दूसरे युवक ने किया दुष्कर्म

locationबलरामपुरPublished: Mar 20, 2019 06:02:39 pm

गांव के ही एक युवक ने छात्रा का मुंह दबाकर किया अपहरण, खेत की ओर ले जाकर पहले से वहां खड़े दूसरे युवक के कर दिया सुपुर्द

Girl student

Rape with girl

वाड्रफनगर. सप्ताहभर पूर्व 7वीं कक्षा की एक छात्रा शाम को घर से बाहर कचरा फेंकने निकली थी। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसका मुंह दबा दिया और खेत की ओर ले गया। यहां पहले से दूसरा युवक खड़ा था।
उसने छात्रा को दूसरे युवक के सुपुर्द कर दिया। यहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 5 दिन बाद छात्रा के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर बुधवार केा जेल भेज दिया।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम लोधी निवासी 7वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा 13 मार्च की शाम 7 बजे कचरा फेंकने घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान पीछे से गांव का ही सुंदरलाल अगरिया पिता चमरू 35 वर्ष वहां पहुंचा और छात्रा का मुंह दबाकर खेत की ओर ले गया।
यहां पहले से ही बसंतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमई निवासी फिरोज अगरिया पिता रामदयाल 20 वर्ष खड़ा था। सुंदरलाल ने छात्रा को फिरोज के हवाले कर दिया और भाग निकला। इधर फिरोज ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह भी फरार हो गया। छात्रा ने घर लौटकर परिजन को पूरी बात बताई।
इसके बाद 19 मार्च को छात्रा को लेकर उसके परिजन वाड्रफनगर चौकी पहुंचे और दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 376, 34, 4 तथा पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 20 मार्च को दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो