script मोबाइल पर बेटी की अश्लील फोटो देख घरवालों के उड़े होश, कुछ देर बाद ही युवती ने लगा ली फांसी, 2 युवक गिरफ्तार | Dirty photo: 2 man sent dirty photos of girl on his family mobile | Patrika News

मोबाइल पर बेटी की अश्लील फोटो देख घरवालों के उड़े होश, कुछ देर बाद ही युवती ने लगा ली फांसी, 2 युवक गिरफ्तार

locationकोरीयाPublished: Nov 26, 2023 08:04:24 pm

Dirty photo: युवती के पिता ने थाने में दर्ज कराई थी बेटी की आत्महत्या की रिपोर्ट, पुलिस ने मामले की जांच की तो युवती के मोबाइल से युवक का मिला नंबर, पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल

Dirty photos
2 accused arrested from Bihar
बैकुंठपुर. Dirty photo: अप्रैल माह में बिहार के एक युवक ने कोरिया जिले के सोनहत थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की अश्लील फोटो उसके घरवालों के मोबाइल पर भेज दी थी। घरवालों ने जब इस संबंध में युवती से पूछताछ की तो घबरा गई। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया। इसी बीच पुलिस ने बिहार के औरंगाबाद जिले से 2 युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों को रविवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कोरिया जिला निवासी ग्रामीण भैयालाल ने 14 अप्रैल 2023 को अपनी बेटी पूजा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने की रिपोर्ट सोनहत थाने में दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसकी बेटी ने 13 अप्रैल को यह कदम उठाया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की।
इस दौरान पता चला कि मृतका मोबाइल फोन से औरंगाबाद बिहार निवासी धर्मेंद्र कुमार ठाकुर से बातचीत करती थी। धर्मेंद्र कुमार ठाकुर ने मृतका और उसके परिवार को मृतका के कुछ अश्लील फोटोग्राफ्स वाट्सएप के माध्यम से भेजा था। इससे क्षुब्ध होकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी।
मामले में आत्महत्या के लिए प्रेरित करना पाए जाने पर आरोपी धर्मेंद्र कुमार ठाकुर के विरुद्ध धारा 306 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। साथ ही अश्लील फोटो वायरल करने पर 67-ए आईटी एक्ट की धारा जोड़ी गई है।
यह भी पढ़ें
ब्रेकअप से खफा प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, महीनेभर बाद मिली लाश, दूसरे से कर बैठी थी प्यार


सब इंपेक्टर की टीम बिहार गई थी
आरोपी की खोजबीन के लिए उप निरीक्षक आरपी साहू के नेतृत्व में टीम औरंगाबाद बिहार गई थी। यहां संदिग्ध आरोपी धर्मेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई।
इस दौरान आरोपी ने बताया कि मृतका के अश्लील फोटोग्राफ्स सुनील दास उर्फ शाहिद निवासी इटार जिला औरंगाबाद ने उसे दिए थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सुनील दास उर्फ शाहिद को इटार जिला औरंगाबाद से गिरफ्तार कर सोनहत कोरिया छत्तीसगढ़ लाया गया।
यह भी पढ़ें
एनएच पर 2 सडक़ हादसे में बाइक सवार भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत, शराब के नशे में था कार चालक


दोनों को भेजा गया जेल
पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र कुमार ठाकुर पिता बैजनाथ ठाकुर (24) निवासी छोटकी पाढ़ी थाना नबीनगर जिला औरंगाबाद बिहार एवं सुनील दास उर्फ शाहिद पिता चनरिक दास (30) निवासी ईटार थाना पौथो जिला औरंगाबाद बिहार को गिरफ्तार किया। दोनों को रविवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल दाखिल कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो