scriptGirlfriend murder: Boyfriend murdered girlfriend after breakup | ब्रेकअप से खफा प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, महीनेभर बाद मिली लाश, दूसरे से कर बैठी थी प्यार | Patrika News

ब्रेकअप से खफा प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, महीनेभर बाद मिली लाश, दूसरे से कर बैठी थी प्यार

locationकोरीयाPublished: Nov 25, 2023 09:01:07 pm

Girlfriend murder: अमृतधारा के जंगल में नर्सिंग की छात्रा की मिली थी लाश, प्रेमी ने ही पत्थर से सिर कुचलकर की थी हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद हो गया था फरार, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Girlfriend murder
Nursing student whose murdered by boyfriend
बैकुंठपुर. Girlfriend murder: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद प्रेमी ने खूनी खेल खेला। एक महीने पूर्व वह प्रेमिका को अमृतधारा जंगल लेकर गया और पत्थर से सिर कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह प्रेमिका के शव को खाई में फेंक कर फरार हो गया था। युवती नर्सिंग की छात्रा थी। इधर युवती के घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इसी बीच शुक्रवार को युवती का क्षत-विक्षत शव जंगल में मिला। पुलिस ने शक के आधार पर प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

केल्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत केंवटी के आश्रित ग्राम भालूडांड़ निवासी सुष्मिता खलखो (21) अंबिकापुर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। 24 अक्टूबर को अंबिकापुर जाने के नाम पर वह घर से निकली थी। उसके पिता ने उसे बस में बैठाकर भेजा था। लेकिन वह अंबिकापुर नहीं पहुंची थी।
इसके बाद परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए। करीब चार दिन तक युवती की कोई खोज-खबर नहीं मिली तो पिता ने केल्हारी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई थी। विवेचना के दौरान युवती के गांव के ही युवक रोहित बेक (23) के गायब होने की जानकारी मिली। संदेह के आधार पर युवक की खोजबीन शुरू की गई।
महीनेभर बाद युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने युवती की हत्या कर अमृतधारा जंगल में शव फेंकना स्वीकार कर लिया। आरोपी के निशानदेही पर युवती के शव को बरामद कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ धारा 201, 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें
अमृतधारा जंगल से आ रही थी बदबू, लोगों ने जाकर देखा तो इस हाल में पड़ी थी युवती की लाश


ऐसे दिया वारदात को अंजाम
आरोपी रोहित ने पुलिस को बताया कि मृतका सुष्मिता के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था। इस दौरान युवती किसी दूसरे युवक से प्रेम करने लगी थी। फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इससे रोहित नाराज था और सुष्मिता की हत्या की साजिश रची थी। उसने बताया कि वारदात के दिन सुष्मिता बस से अंबिकापुर जा रही थी।
इस दौरान बीच रास्ते से उसको बस से उतार लिया और अपनी स्कूटी में बैठाकर अमृतधारा जंगल ले गया था। यहां युवती के गले में नेल कटर अड़ाकर धमकाया। भयभीत युवती घटना स्थल से अपनी जान बचाकर भागने लगी।
इसी बीच रोहित ने पीछे से बड़े पत्थर से सिर पर प्रहार कर दिया। युवती के गिरने के बाद पत्थर से सिर को कुचल दिया और मौत होने के बाद शव को नीचे झाडिय़ों में फेंककर अपने घर चला गया था। उसने अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया था और भाग निकला था।
यह भी पढ़ें
खलिहान में पहरा दे रहे ग्रामीण को दंतैल हाथी ने कुचलकर मार डाला, नींद खुलते ही भाग निकले 3 लोग


शव का धड़, बाल, सिर, जबड़ा था अलग-अलग
मृतका के पिता जेरोम खलखो को केल्हारी पुलिस के माध्यम से सूचना मिली कि अमृतधारा में अज्ञात शव बरामद हुआ है। इसके बाद वह पड़ोसियों के साथ अमृतधारा जंगल पहुंचा।
यहां उसने कपड़े एवं जूते को देखकर अपनी बेटी सुष्मिता के रूप में उसकी पहचान की। घटना स्थल पर शव का धड़ एक जगह और बाल, सिर, जबड़ा अलग-अलग पड़े थे। पीएम रिपोर्ट में खोपडी में चोट के निशान पाए गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो