scriptManendragarh Journalist murder: पत्रकार की हत्या कर मैदान में फेंक दी लाश, सुबह मोबाइल पर किसी का आया था 2-3 बार कॉल…. | Journalist murdered and body thrown in the field, someone 2-3 calls on his mobile | Patrika News
कोरीया

Manendragarh Journalist murder: पत्रकार की हत्या कर मैदान में फेंक दी लाश, सुबह मोबाइल पर किसी का आया था 2-3 बार कॉल….

Reporter murder: घर से करीब 200 मीटर दूर डिपो के पीछे मैदान में मिली लाश से फैली सनसनी, फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची, कुछ लोगों से हुआ था विवाद

कोरीयाMay 16, 2024 / 06:19 pm

rampravesh vishwakarma

Police on the murder spot
बैकुंठपुर. Manendragarh reporter murder: एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड अंतर्गत चनवारीडांड़ के मौहारीपारा ग्राउंड में एक लोकल न्यूज चैनल के रिपोर्ट की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक के सिर में गहरे चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि युवक के मोबाइल पर मंगलवार की सुबह 2-3 कॉल आए थे, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। युवक अपनी पत्नी व 3 साल की बेटी के साथ रह रहा था। सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की टीम मामले की जांच की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

लोकल न्यूज चैनल का रिपोर्टर रईस अहमद 40 वर्ष अपनी पत्नी व 3 साल की बेटी के साथ पिछले 1 महीने से मनेंद्रगढ़ के चनवारीडांड़ स्थित किराए के मकान में रह रहा था। मंगलवार की सुबह 7 बजे चनवारीडांड़ के मौहारीपारा ग्राउंड में घर से करीब 200 मीटर दूर उसकी खून से लथपथ लाश मिली।
Dog squad team
सूचना मिलते ही मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी अमित कुमार कश्यप दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। वहीं अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट व सूरजपुर से डॉग स्क्वायड की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। पुलिस को जांच के दौरान मृतक के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं।

घर के पास हत्या, ग्राउंड में फेंका शव

पुलिस को मृतक के घर के बाहर खून से लथपथ गमछा भी मिला है। इससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या घर में या घर के आस-पास कर शव को 200 मीटर दूर ग्राउंड में फेंका गया होगा। इस मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
CG Husband Murdered Wife: 5 दहेज लोभियों ने नवविवाहिता की हत्या कर कुएं में फेंक दी लाश, मायके में बताया- आपकी लड़की भाग गई, घर में छिड़का इत्र

रात को घर में रुका था बाइक सवार शख्स

बताया जा रहा है कि रिपोर्टर के घर रात में कोई बाइक सवार युवक आया था। वह सुबह करीब 6.30 बजे वहां से चला गया। वहीं यह बात भी सामने आई है कि मृतक के मोबाइल पर सुबह 5 बजे 2-3 कॉल भी आया था। इस मामले में पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

थाने में दी थी विवाद की सूचना

ऐसी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि बुधवार की रात करीब 1 बजे तक मृतक रईस अहमद अन्य मीडियाकर्मियों के साथ ही था। उसका किसी से विवाद हुआ था, इसकी सूचना उसने मनेंद्रगढ़ पुलिस को भी दी थी। इसी बीच उसकी हत्या हो गई। इस मामले में एसपी चंद्रमोहन सिंह का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

Hindi News/ Koria / Manendragarh Journalist murder: पत्रकार की हत्या कर मैदान में फेंक दी लाश, सुबह मोबाइल पर किसी का आया था 2-3 बार कॉल….

ट्रेंडिंग वीडियो