scriptराजीव भवन के उद्घाटन आमंत्रण कार्ड में स्वास्थ्य मंत्री टीएस का नाम ही नहीं, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स | Rajiv bhavan inaugration: No name of TS in Rajiv bhavan inaugral card | Patrika News

राजीव भवन के उद्घाटन आमंत्रण कार्ड में स्वास्थ्य मंत्री टीएस का नाम ही नहीं, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

locationकोरीयाPublished: Aug 19, 2021 01:09:01 pm

Rajiv Bhavan Inaugration: सीएम बघेल (CM Bhupeh Baghel) के मुख्य आतिथ्य में 20 अगस्त को किया जाना है राजीव भवन (कांग्रेस कार्यालय) (Congress officee) का लोकार्पण एवं प्रतिमा का अनावरण

Rajiv Bhavan inaugration

Rajiv Bhavan inaugration card and Minister TS

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के बैकुंठपुर स्थित घड़ी चौक के पास नवनिर्मित राजीव भवन (कांग्रेस भवन) का लोकार्पण एवं प्रतिमा का अनावरण सीएम भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में किया जाएगा। लोकार्पण कार्यक्रम के लिए छपवाए गए आमंत्रण कार्ड में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का नाम ही नहीं है,
जबकि विस चुनाव में उनके नेतृत्व में ही सरगुजा संभाग की सभी सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। इसे लेकर सिंहदेव के समर्थकों व कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। सोशल मीडिया पर भी कार्यकर्ता व आम जनता तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश के सभी जिलों में राजीव भवन का निर्माण किया गया है। बैकुंठपुर में नवनिर्मित राजीव भवन का लोकार्पण एवं प्रतिमा का अनावरण 20 अगस्त को होगा।

आमंत्रण कार्ड में बतौर मुख्य अतिथि सीएम भूपेश बघेल हैं जबकि अध्यक्षता छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत करेंगे।
कार्ड में कोरिया व सरगुजा जिले के प्रभारी मंत्री समेत कई जनप्रतिनिधियों व नेताओं के नाम हैं लेकिन स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का नाम ही नहीं छपवाया गया है। इसे लेकर टीएस समर्थकों व कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। इसे स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister TS Singhdeo) का अपमान बताया जा रहा है।

अंबिकापुर में रोहिंग्या शरणार्थियों के बसे होने पर ये बोले स्वास्थ्य मंत्री टीएस, जांच करने कलक्टर को लिखा पत्र


सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार
राजीव भवन के उद्घाटन आमंत्रण कार्ड में स्वास्थ्य मंत्री का नाम नहीं होने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता व आम जनता तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग इसे स्वास्थ्य मंत्री को अपमानित करने का प्रयास बता रहे हैं तो कुछ अपमान कह रहे हैं। कुछ इसे कार्यकर्ताओं का भी अपमान बता रहे हैं।
कई यूजर्स ने लिखा है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। लिखा गया है कि टीएस का चेहरा देखकर ही जनता ने कांग्रेस को वोट किया था लेकिन अगली बार कांग्रेस यह भूल जाए।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस बोले- कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए रहें सतर्क, ये भी कहा


कार्यकर्ताओं का अपमान है ये
इधर युवा कांग्रेसी नेता सोमनाथ दत्ता ने कार्ड में नाम न होने का खुलकर विरोध किया है। उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती पर बैकुंठपुर कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन के उद्घाटन कार्ड में मंत्री टीएस सिहदेव का नाम ना होना उनके समर्थको को नागवर गुजर रहा है।
उन्होंने कहा बैकुण्ठपूर, मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी, जनकपुर मे टीएस सिहदेव का एक अलग रुतबा है, व सरगुजा ही नही अपितु पूरे छत्तीसगढ़ के सबसे जनप्रिय नेता हैं।

Congress Bhavan
IMAGE CREDIT: Rajiv Bhavan inaugration
कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ताओ की जनभावनाओं का वे सम्मान करते है। आज उनके बनाए जनघोषणा पत्र के कारण छत्तीसगढ़ मे कांग्रेस की सरकार बनी है परंतु आश्चर्य की बात है प्रत्येक दिन कुछ ना कुछ इस तरह के कार्य किये जा रहे है जिससे उनके सम्मान को क्षति पहुंचे।
यह उनका ही नहीं, ये हम सब कार्यकर्ताओं का अपमान है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले समय मे कांग्रेस को बडा नुकसान हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो